comscore Holi 2020 से पहले Nokia का 55इंच TV आज 12PM पर सेल में आएगा, इन ऑफर्स के साथ खरीदें
News

Holi 2020 से पहले Nokia का 55इंच TV आज 12PM पर सेल में आएगा, इन ऑफर्स के साथ खरीदें

नोकिया (Nokia) का 55इंच Smart TV आज यानी होली (Holi-2020) से एक दिन पहले 9 मार्च 2020 को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में आएगा। जो लोग इस टीवी को होली से पहले खरीदना चाहते हैं तो वह इसे दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं। Nokia के 55-इंच 4K Smart TV की कीमत 41,999 रुपये है।

nokia-smart-tv-flipkart-bgr-india-17

नोकिया (Nokia) का 55इंच Smart TV आज यानी होली (Holi-2020) से एक दिन पहले 9 मार्च 2020 को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में आएगा। जो लोग इस टीवी को होली से पहले खरीदना चाहते हैं तो वह इसे दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं। आपको याद दिला दें कि कंपनी ने इस टीवी को दिसंबर 2019 में लॉन्च किया था। Nokia ने इस स्मार्ट टीवी में सुपीरियर साउंड क्वालिटी के लिए JBL ऑडियो टेक्नोलॉजी का यूज किया है, जिसमें साउंड आउटपुट के लिए 24W के स्पीकर दिए गए हैं। हम आपको नोकिया टीवी (Nokia Smart TV Price in India) के प्राइस और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Realme TV सबसे पहले होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कंपनी का प्लान

Nokia Smart TV: Price and sale offers

Nokia के 55-इंच 4K Smart TV की कीमत 41,999 रुपये है, जिसे भारत में Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो HSBC डेबिट/ क्रेडिट कार्ड और Axis Bank Buzz Credit पर 10 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्ट टीवी के साथ एक साल की वारंटी ऑफर कर रही है। इसके साथ ही 2,999 रुपये में 3 साल की वॉरंटी भी ऑफर कर रही है। Also Read - TCL Upcoming Smart TV : भारत में जल्द ही AI- इनेबल्ड स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा TCL

Nokia Smart TV: Specifications

नोकिया के 4K TV में PureX क्वार्ड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस TV में नोकिया 2.25GB की रैम ऑफर कर रही है। 55-इंच साइज वाले Nokia Smart TV में यूजर्स को Intelligent Dimming टेक्नोलॉजी, Dolby Vision और HDR 10 भी ऑफर कर रहे हैं। नोकिया का दावा है कि उसके TV में ब्राइटर, शार्पर और विविड कलर दिखाई देंगे। इसके साथ ही  Dolby Audio, Dolby Digital और DTS TruSurround टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किए गए हैं। नोकिया TV के बॉटम में पावरफुल JBL स्पीकर दिए गए हैं।

नोकिया के पहले Smart TV के इस टीवी में क्लीयर व्यू टेक्नोलॉजी और क्लीयर साउंड टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। नोकिया के 55-इंच के 4K स्मार्ट TV को बैजल लेस डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसमें  Google Voice Assistant और Netflix और YouTube के लिए डेडिकेटेड बटन दिए हैं। नोकिया स्मार्ट टीवी की इंडियन मार्केट में Xiaomi, Motorola, Vu, iFFALCON, Thomson के स्मार्ट टीवी से टक्कर होगी। पिछले कुछ सालों में इंडियन स्मार्ट टीवी काफी तेजी से बढ़ा है और इस दौरान कई नई कंपनियों ने इस सेगमेंट में एंट्री की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 9, 2020 9:10 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers