comscore Honor 8S एंट्री लेवल स्मार्टफोन Android 9 Pie के साथ हुआ लॉन्च
News

Honor 8S एंट्री लेवल स्मार्टफोन Android 9 Pie के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Honor ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Honor 8S को UK में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को इससे पहले रशिया में लॉन्च किया गया था। Honor 8S में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ polycarbonate dual-textured back है। चाइनीज सब ब्रांड Huawei ने Honor 8S को यूके में अमेजन पर लिस्ट किया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर में आता है। इस स्मार्टफोन को £99.99 की कीमत में लिस्ट किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 8,800 रुपये होती है।

honor-8s-back-colors

Honor ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन  Honor 8S को UK में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को इससे पहले रशिया में लॉन्च किया गया था। Honor 8S में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ polycarbonate dual-textured back है। फोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आता है और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। इसके अलावा यह ड्यूल 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। फोन में आपको एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड EMUI 9 आउट ऑफ द बॉक्स मिलता है। चाइनीज सब ब्रांड Huawei ने Honor 8S को यूके में अमेजन पर लिस्ट किया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर में आता है। इस स्मार्टफोन को £99.99 की कीमत में लिस्ट किया गया है।
भारतीय रुपये में यह कीमत 8,800 रुपये होती है। कंपनी ने रशिया ने इस स्मार्टफोन को RUB 8,490 की कीमत में पेश किया था। भारतीय रुपये में यह कीमत 9,200 रुपये होती है। स्मार्टफोन को रशिया में Black, Gold और Blue कलर में पेश किया था। हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Honor 8S की स्पेसिफिकेशंस

Honor 8S में कंपनी 5.71-इंच की HD+ LCD पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है, जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। स्मार्टफोन के बैक में एक कैमरा दिया है जो कि सिंगल LED फ्लैश के साथ आता है। फोन के बैक में दिए कैमरे में 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है जिसका अपर्चर f/1.8 है।

Honor का लेटेस्ट स्मार्टफोन को Helio A22 SoC से पावर मिलती है। Honor 8S का एक वेरिएंट है जो 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3,020 mAh की बैटरी दी है। वहीं इस फोन में कंपनी चार्चिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया है। Honor 8S स्मार्टफोन हुवावे के EMUI 9 पर रन करता है जो कि Android Pie आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड है।

  • Published Date: June 21, 2019 3:46 PM IST