comscore Honor 9X फोन भारत में होने वाला है लॉन्च, Flipkart ने किया टीज | BGR India Hindi
News

Honor 9X फोन भारत में होने वाला है लॉन्च, Flipkart ने किया टीज

Flipkart टीजर पेज पर इस फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन इसमें X सीरीज की लेगेसी यानी हिस्ट्री का हिंट दिया है। बता दें कि अभी तक Honor इस X सीरीज में 4X से लेकर 8X तक लॉन्च कर चुका है।

honor-9x-india-launch-teased-on-flipkart

Honor 9X India Launch: Honor India साल 2020 के अपने पहले फोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। पिछले साल अक्टूबर को कंपनी के प्रेसिडेंट Charles Peng ने Honor 9X के भारत में लॉन्च (Honor 9X India Launch) होने की खबर को कंफर्म किया था। हालांकि खबर थी कि यह फोन 2019 के आखिर में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसमें देरी हुई। अब भारत की लीडिंग ई-कॉमर्स पोर्टल Flipkart ने इस फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने की खबर पर मोहर लगा दी है। Flipkart ने Honor 9X को अपने पोर्टल पर एक पोस्टर के जरिए टीज किया है।


Flipkart टीजर पेज पर इस फोन का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन इसमें X सीरीज की लेगेसी यानी हिस्ट्री का हिंट दिया है। बता दें कि अभी तक Honor इस X सीरीज में 4X से लेकर 8X तक लॉन्च कर चुका है। Honor 9X इसी सीरीज का फोन है और बता दें कि इसे पिछले साल जुलाई में चीन में लॉन्च (Honor 9X India Launch) किया जा चुका है। इस फोन की मुख्य हाइलाइट्स में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी कैमरा आदि है।

इस फोन के साथ-साथ खबर है कि कंपनी Honor Magic Watch 2 और Magic Book लैपटॉप रेंज को लॉन्च कर सकता है। इतना ही नहीं, रूमर्स है कि कंपनी अपना पहला स्मार्ट टीवी Honor Vision TV भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि टीवी लाइनअप के लॉन्च की टाइमलाइन की किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की गई है।

Honor 9X features, specifications

Honor 9X फोन में 6.59-इंच की FHD+ (2340×1080 पिक्सल्स) की LCD पैनल वाली डिस्प्ले है। इस डिस्प्ले में 19.5:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो होगा। दोनों स्मार्टफोन में Kirin 810 SoC दिया गया है, जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए, Honor 9X में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल सेंसर होगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ऑनर के इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी शामिल है और कनेक्टिविटी के लिए दोनों स्मार्टफोन में Bluetooth 5, GPS, Wi-Fi और dual SIM Card स्लॉट दिए गए हैं। Honor 9X फोन को Android 9 Pie बेस्ड EMUI 9.1.1 OS के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Features Honor 9X
Price
Chipset Kirin 810 octa-core chipset
OS Android 9 Pie with EMUI 9.1
Display 6.59-inch OLED
Internal Memory 4GB RAM + 64GB storage
Rear Camera Dual – 48MP + 2MP
Front Camera 16MP
Battery 4,000mAh

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 3, 2020 12:16 PM IST


You Might be Interested

Honor 9X Pro
Android 9 Pie
Kirin 810 SoC
Triple - 48MP + 8MP + 2MP
Honor 9X

13999

Android 9 Pie
Kirin 710F octa-core chipset
Triple - 48MP + 8MP + 2MP