comscore
News

शाओमी के फिटनेस बैंड को टक्कर देने के लिए Honor ने लॉन्च किया Honor Band 4

Honor Band 4 का मुकाबला भारत में शाओमी Mi बैंड 3 से होगा।

  • Published: December 17, 2018 12:57 PM IST
Honor Band 4 series

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुवावे के सब ब्रांड Honor ने भारत में अपने नए फिटनेस बैंड Honor Band 4 को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस को कंपनी ने कुछ समय पहले अमेजन इंडिया पर लिस्ट किया था। वहीं, डिवाइस अमेजन पर एक्सक्लूसिव तौर पर आज लॉन्च कर दिया गया है।

Honor Band 4 को कंपनी ने 2,599 रुपए में लॉन्च किया है, जिसे कस्टमर्स तीन कलर- Meteorite Black, Midnight Navy और Dahlia Pink में अमेजन पर 18 दिसंबर से दोपहर 12 बजे सेल किया जाएगा।

Honor Band 4 में 0.95-इंच का एमोल्ड डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5 डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें को पीपीजी हर्ट रेट सेंसर और एक इनफ्रारेड सेंसर दिया गया है। इस ब्लूटूथ और एनएफसी के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है।

दूसरी ओर Honor Band 4 को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस की बैटरी 17 दिनों तक चलेगी। ऑनर का कहना है कि ये डिवाइस वॉटर प्रूफ है। Band 4 डिवाइस 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट है।

बता दें कि कंपनी जल्द ही मार्केट में Honor 8A को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में काफी समय से लीक्स सामने आ रहे हैं। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। वहीं, हाल ही में Honor 8A चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर मॉडल नंबर JAT-AL00, JAT-TL00 and JAT-L29 नाम से स्पॉट किया गया था।

  • Published Date: December 17, 2018 12:57 PM IST