comscore
News

Honor Magic 2 लॉन्च से पहले Geekbench पर हुआ स्पॉट

Geekbench लिस्टिंग में यह बात सामने आई है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को Kirin 980 चिपसेट के साथ पेश करेगी।

honor magic 2 teased

Honor अपने नए स्मार्टफोन Honor Magic के अपग्रेडेड वर्जन Honor Magic 2 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। डिवाइस 31 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस बात की पुष्टि कंपनी द्वारा हो चुकी है। वहीं, लॉन्च से दो दिन पहले Honor Magic 2 अब Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर स्पॉट किया गया है।

Geekbench लिस्टिंग में यह बात सामने आई है कि स्मार्टफोन Kirin 980 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। Benchmark रिजल्ट के अनुसार Honor Magic 2 के सिंगल-कोर स्कोर में 3316 और मल्टी-कोर स्कोर 9534 है। यह फोन की फास्ट परफॉर्मेंस को दिखाता है। ऐसा भी हो सकता है कि यह बेंचमार्क रिजल्ट डमी यूनिट के हों। इसका मतलब फोन के फाइनल वर्जन के स्कोर थोड़े ज्यादा होंगे। Geekbench लिस्टिंग में इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि कंपनी Honor Magic 2 को Android 9 Pie और 8GB रैम के साथ पेश करेगी।

Honor Magic 2 को सबसे पहले इस साल अगस्त में हुए IFA keynote 2018 में दिखाया गया था। Honor के प्रेसिडेंट George Zhao ने Honor Magic 2 को इवेंट में टीज किया था। वहीं, इस दौरान कंपनी ने स्लाइडिंग कैमरा स्टाइल की बात भी फोन में होने की पुष्टि की थी। कैमरा स्लाइडर फंक्शन मार्केट मौजूद Find X तरह काम करेगा।

कंपनी ने साल 2016 में Honor Magic को लॉन्च किया था जो कि कर्वी डिजाइन के साथ आया था। Honor Magic को कंपनी ने AI के साथ पेश किया था। वहीं, Honor Magic 2 को भी AI के साथ पेश किया जा सकता है।

डिजाइन के अलावा Honor Magic 2 में Kirin 980 चिपसेट होगा जो कि हाल ही में कंपनी ने Mate 20 सीरीज में पेश किया था। Magic 2 Honor का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि Kirin 980 चिपसेट पर आधारित होगा।

You Might be Interested

Honor Magic 2
Android 8.1 Oreo
Kirin 980 octa-core SoC
Triple Cameras - 16MP + 24MP + 16MP
  • Published Date: October 29, 2018 7:38 PM IST