comscore Honor Magic Watch 2 के साथ Honor Band 5i भारत में अमेजन पर जल्द होगी लॉन्च | BGR India Hindi
News

Honor Magic Watch 2 के साथ Honor Band 5i भारत में अमेजन पर जल्द होगी लॉन्च

हुवावे (Huawei) के सब ब्रांड ऑनर (Honor) भारतीय मार्केट में एक नया वियरेबल डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।ऑनर इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक न्यू टीजर शेयर किया है, जिसमें Magic Watch 2 को जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस टीजर में 37 सेकंड का लॉन्ग वीडियो है। यह वीडियो क्लिप Magic Watch 2  के साथ खत्म होती है।

Honor Magic Watch 2

हुवावे (Huawei) के सब ब्रांड ऑनर (Honor) भारतीय मार्केट में एक नया वियरेबल डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।ऑनर इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक न्यू टीजर शेयर किया है, जिसमें Magic Watch 2 को जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस टीजर में 37 सेकंड का लॉन्ग वीडियो है। यह वीडियो क्लिप Magic Watch 2  के साथ खत्म होती है। टीजर में भी यह पता चलता है कि स्मार्टवॉच में फोन को रिसीव और कॉल करने की भी कैपेबिलिटी होगी।


Honor Magic Watch 2 and more; details

कंपनी ने इसके अलावा यह भी पुष्टि की है कि वह अपने फिटनेस बैंड को भी लॉन्च करेगी। कंपनी के मुताबिक वह अपनी स्मार्टवॉच के साथ Honor Band 5i को भी लॉन्च करेगी। Honor ने कहा है कि इन दोनों डिवाइसों को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इन वियरेबल डिवाइसों को किस एक्सेक्ट डेट को लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी ने इसके अलावा Band 5i और Magic Watch 2 के लिंक को वेबसाइट में भी शेयर किया है। अमेजन मिनी वेबसाइट में दोनों अपकमिंग प्रॉडक्ट्स की एडिशनल इंफॉर्मेशन दी गई है। इन दोनों डिवाइसों को इंटरनेशनल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। Honor Magic Watch 2 को नवंबर 2019 में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं Honor Band 5i को अक्टूबर 2019 में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Honor अपनी Honor Magic Watch 2 के साथ Honor xSport AM61 ब्लूटुथ ईयरफोन को फ्री ऑफ कॉस्ट दे सकता है। यह स्मार्टवॉच 316L स्टेनलैस स्टील बेस्ड के साथ आएगी। इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 14 दिनों की है। इस स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले के साथ Huawei Kirin A1 SoC है। Magic Watch 2 में 15 अलग-अलग एक्सरसाइज टाइप्स रिकॉर्ड की जा सकती है, जो जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ आती है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी है। इसमें वॉच फेस स्टोर और स्लीप ट्रैकिंग का फीचर है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 11:33 AM IST