comscore
News

Honor Play 8A, 3GB रैम के साथ हुआ लॉन्च , जानें प्राइस स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी ने न्यू बजट स्मार्टफोन Honor Play 8A को चीन में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 9 जनवरी को बिक्री के लिए आएगा।

honor-play-8a

हुवावे के सब ब्रांड ऑनर ने मार्केट में नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने न्यू बजट स्मार्टफोन Honor Play 8A को चीन में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 9 जनवरी को बिक्री के लिए आएगा।

Honor Play 8A स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Honor Play 8A में MediaTek Helio P35 SoC के साथ 12nm फैब्रिकेशन प्रोसेस है। स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6-inch HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 6-inch HD+ पिक्सल्स का है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 Pie के साथ आता है जिसके ऊपर EMUI 9.0 की स्किन है।

Honor Play 8A में सिंगल लेंस रियर कैमरा (13मेगापिक्सल LED फ्लैश के साथ) सिस्टम है। इसके अलावा यह HDR, panorama के साथ फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड करता है। फोन के फ्रंट में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन का फ्रंट कैमरा Full-HD वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए आपको वाई-फाई से लेकर 3.5mm audio port मिल जाएंगे। हालांकि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। स्मार्टफोन में 3,020mAh की बैटरी है लेकिन यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं करती है।

Honor Play 8A प्राइस और अवेलेबिलिटी

Honor Play 8A (32जीबी स्टोरेज वेरिएंट) को RMB 799 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमट 8,200 रुपये बैठती है। इसके 64जीबी वेरिएंट की कीमत RMB 999 (लगभग 10,200 रुपये) है। चीन से बाहर के मार्केट में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: January 8, 2019 4:58 PM IST