comscore Honor Play 4T सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने टीज किए स्पेसिफिकेशंस, जानें खूबियां | BGR India Hindi
News

Honor Play 4T सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने टीज किए स्पेसिफिकेशंस, जानें खूबियां

Honor Play 4T सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने Weibo पोस्ट के जरिए अपकमिंग स्मार्टफोन्स की कुछ स्पेसिफिकेशंस टीज की हैं। अपकमिंग Honor Play 4T सीरीज के स्मार्टफोन्स को कंपनी Kirin 810 चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि Honor Play 4T सीरीज के स्मार्टफोन्स में दमदार 4,000mAh की बैटरी होगी।

Honor Play 4T, Play 4T Pro

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे  का सब-ब्रांड Honor इन दिनों दो अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रहा है। Honor इन दिनों Honor 30 सीरीज के साथ-साथ Honor Play 4T पर भी काम कर रहा है। Honor 30 सीरीज के स्मार्टफोन 15 अप्रैल को लॉन्च होने हैं। लेकिन कंपनी ने अपनी अपकमिंग Honor Play 4T सीरीज को टीज करना शुरू कर दिया है। ऑनलाइन रूमर्स हैं कि Honor 9 अप्रैल को Honor Play  4T सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। Also Read - Lockdown में खराब हो गया आपका स्मार्टफोन तो कैसे कर सकते हैं ठीक?

Honor Play 4T सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने Weibo पोस्ट के जरिए अपकमिंग स्मार्टफोन्स की कुछ स्पेसिफिकेशंस टीज की हैं। अपकमिंग Honor Play 4T सीरीज के स्मार्टफोन्स को कंपनी Kirin 810 चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि Honor Play 4T सीरीज के स्मार्टफोन्स में दमदार 4,000mAh की बैटरी होगी। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Honor Play 4T सीरीज के स्मार्टफोन्स 48 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। Also Read - Oppo A12e की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन्स आए नजर, क्या ऐसा होगा स्मार्टफोन

Honor का यह अपकमिंग स्मार्टफोन इससे पहले चाइनीज ई-कॉमर्स वेबसाइट JD.com और Suning.com  पर भी लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग के जरिए सामने आई जानकारी के मुताबिक Honor Play 4T Pro स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही लिस्टिंग से हिंट मिलता है कि Honor Play 4T Pro स्मार्टफोन में कंपनी OLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्केनर ऑफर कर सकती है। इसके साथ ही Honor Play 4T में कंपनी रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्केनर दे सकती है। Also Read - iQOO Neo 3 स्मार्टफोन में मिलेंगे कई खास फीचर, Redmi K30 Pro से होगा मुकाबला

Honor Play 4T Pro स्मार्टफोन को TENAA पर भी स्पॉट किया जा सकता है। TENAA के मुताबिक इस फोन में 6.3-inch OLED डिस्प्ले और वाटर ड्रॉप नॉच दी जा सकती है। लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 6GB और 8GB RAM वेरिएंट के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 6, 2020 6:26 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers