comscore ऑनर Watch Magic और Band 4 Running जल्द ही अमेजन पर होंगे सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India
News

ऑनर Watch Magic और Band 4 Running जल्द ही अमेजन पर होंगे सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

अमेजन इंडिया ने अपने पोर्टल पर वीयरेबल के लिए एक डेडिकेटिड “Notify Me” पेज बनाया है।

honor watch magic main

पिछले महीने ऑनर ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन View20 भारत में लॉन्च किया था और इसके साथ ही कंपनी ने Watch Magic और कुछ Band 4 रनिंग वीयरेबल डिवाइस की भी घोषणा की थी। लॉन्च के बाद View20 सेल के लिए उपलब्ध हो गया था, लेकिन वीयरेबल डिवाइस और वॉच सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराई गई थी। अब अमेजन इंडिया ने अपने पोर्टल पर वीयरेबल के लिए एक डेडिकेटिड “Notify Me” पेज बनाया है, लेकिन इसकी सेल डेट की फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इसके “Notify Me” पेज के लाइव होने से यह बात कंफर्म हो जाती है कि डिवाइस जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है।

ऑनर ने ऑनर Band 4 को भारत में 2,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था और साथ ही ऑनर Band 4 Running को 1,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। इसमें 0.5-इंच की डिस्प्ले है और यह एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए आपके फोन से कनेक्ट हो सकती है।

बैंड 4 रनिंग एडिशन भी 6-एक्सिस स्पीड सेंसर के साथ आता है और इसमें 50 मीटर तक वॉटर रेसिस्टेंट है। यह 21 दिनों तक के बैकअप के साथ आता है। ऑनर ने बैंड को ब्लूटूथ 4.2 से जोड़ा है लेकिन यह एनएफसी सपोर्ट के साथ नहीं आता है।

इसके अलावा ऑनर ने Watch Magic को दो मॉडल में लॉन्च किया है। इसके स्पोर्ट्स मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है और इसके प्रीमियम लेदर स्ट्रैप के साथ आने वाले मॉडल की कीमत 14,999 रुपये है। Honor Watch Magic के डायल बॉडी थिकनेस सिर्फ 9.8mm है। स्मार्टवॉच हुवावे के LiteOS प्लेटफॉर्म पर आधारित है। इसके अलावा इसमें ड्यूल-चिप टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

Honor Watch Magic में फिटनेस ट्रेकिंग सेंसर, हार्ट-रेट मॉनिटर, बिल्ट-इन जीपीएस, एनएफसी, GLONASS और Galileo जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं। चीन में Watch Magic फिलहाल Huawei Pay, AliPay और bus cards के साथ NFC पेमेंट को सपोर्ट करती है। वहीं, पावर बैकअप के लिए Honor Watch Magic में 178mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: February 13, 2019 5:05 PM IST