comscore
News

Idea prepaid subscribers के लिए खुशखबरी, ऐसे मिलेगा डेली 1.5GB डाटा और 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग

आपको इस प्लान का हिस्सा बनने के लिए सबसे पहले आइडिया का एक साल का लॉन्ग टर्म वैलिडिटी प्लान लेना होगा और उसके बाद Idea की वेबसाइट पर जाकर Citi Credit Card के लिए अप्लाई करना होगा, जिसके बाद आपको डेली 1.5GB डाटा और 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


भारत में सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने नए ऑफर्स के साथ कस्टमर्स को अपनी और खींचने की कोशिश कर रही है। टेलीकॉम कंपनी आइडिया भी अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए नया प्लान ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसमें एक साल तक डाटा और कॉलिंग बेनिफिट दिए जा रहे हैं। अब कंपनी ने कहा है कि इस प्लान का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा 365 दिनों तक मिलेगा। हालांकि यह प्लान उन्ही यूजर्स के लिए है जो आइडिया की वेबसाइट पर जाकर सिटी क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करेंगे।
TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद Citi credit कार्ड मिलने के बाद आपको 30 दिनों के अंदर 4,000 रुपये खर्च करने होंगे। 30 दिनों के अंदर इतना पेमेंट करने के बाद आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल हो जाएंगे और आपको डेली 1.5GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ये ऑफर Delhi, Noida, Gurugram, Mumbai, Bengaluru, Pune, Hyderabad, Kolkata, Ahmedabad, Secunderabad, Chennai, Baroda, Coimbatore, Jaipur और Chandigarh के लिए ही है। इन सर्किल में रहने वाले यूजर्स ही इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। ईयर लॉन्ग प्रीपेड बेनिफिट प्लान पहले से ही लाइव हो गया है और इसकी लास्ट डेट 31 जुलाई 2019 तक है। इसका मतलब है ये प्लान अपने तीन महीनों के लिए वैलिड है।

अगर आपको इस प्लान का हिस्सा बनना है तो आपको समय रहते इस प्लान को लेना होगा। दरअसल रिलायंस जियो के टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री के बाद प्राइस वॉर छिड़ गया है। कंपनियां यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए लगातार कम कीमत और नए प्लान पेश कर रही है।

  • Published Date: May 3, 2019 12:42 PM IST