comscore IND vs SA Live Streaming Online : भारत का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रिका से आज, लैपटॉप-मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव | BGR India
News

IND vs SA Live Streaming Online : भारत का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रिका से आज, लैपटॉप-मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव

ICC World Cup 2019 के लीग मुकाबलों में आज भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला खेलेगी। भारत का सामना (IND vs SA) दक्षिण अफ्रीका से होगा।यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर तीन बजे से साउथैम्प्टन के द रोज बाउल स्टेडियम पर खेला जाएगा।

Cricket World Cup 2019

Photo - Twitter


IND vs SA Live Streaming Online : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लीग मुकाबलों में आज भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला खेलेगी। भारत का सामना (IND vs SA) दक्षिण अफ्रीका से होगा।यह मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर तीन बजे से साउथैम्प्टन के द रोज बाउल स्टेडियम पर खेला जाएगा। भारत का यह पहला मुकाबला है जबकि दक्षिण अफ्रीका का यह दूसरा मुकाबला है। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला इस टूर्नामेंट का आठवां मैच होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैच आप ऑनलाइन लाइव (IND vs SA Live Streaming Online) कैसे देख पाएंगे इसकी जानकारी दे रहे हैं।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/news/xiaomi-launched-10000mah-mi-power-bank-2i-world-cup-edition-in-india-price-at-rs-999/”][/linktopost]

IND vs SA : Live टेलीकास्ट

टीवी पर आप भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी, Star Sports एचडी चैनल में देख सकते हैं। इसके साथ ही आप इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को अपने मोबाइल और लैपटॉप पर भी लाइव (IND vs SA Live Streaming Online) देख सकते हैं।

[linktopost url=”https://www.bgr.in/hi/mobile/google-pixel-3a-pixel-3a-xl-available-at-price-starting-rs-35999-after-hdfc-bank-10-percent-discount-offer-all-you-need-to-know/”][/linktopost]

IND vs SA Live Streaming Online : Hotstar

Cricket World Cup 2019 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार की ऐप हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। हॉटस्टार के पास भारत में Cricket World Cup 2019 के मैचों के प्रसारण का ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि हॉटस्टार के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप हॉटस्टार की वेबसाइट Hotstar.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रिमिंग देख सकते हैं। ध्यान रहे कि हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर ही मैच का लाइव प्रसारण देखते हैं।

IND vs SA Live Streaming Online : JioTV

हॉटस्टार ऐप के बाद आप Cricket World Cup 2019 के सभी मैच JioTV ऐप पर भी देख सकते हैं। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल पर इन मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। Jio TV ऐप पर मैच देखने वाले यूजर्स को अपने मोबाइल पर हॉटस्टार की ऐप डाउनलोड करनी होगी। क्योंकि Cricket World Cup 2019 के डिजिटल प्रसारण के अधिकार सिर्फ हॉटस्टार के पास हैं। Jio यूजर्स को Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 5, 2019 12:17 PM IST
  • Updated Date: June 5, 2019 12:19 PM IST