comscore HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन का डिजाइन स्कैच हुआ लीक | BGR India Hindi
News

HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन का स्कैच हुआ लीक, सामने आया डिजाइन

HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन के डिजाइन का स्केच को सबसे पहले फोन एरेना ने स्पॉट किया है। यह डिजाइन का स्केच इवान ब्लास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। हालांकि इवान ब्लास अब अपने पोस्ट को डिलीट कर चुके हैं।

HTC Desire 20 Pro

ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी HTC के यूनीक डिजाइन वाले एंड्रॉयड स्मार्टफोन के दिन अब बीते दिनों की बात हो गई है। कंपनी ने अपने फोन बिजनेस को छोड़ते हुए VR इंडस्ट्री में कदम रखा है। कंपनी ने पिछले साल कु डिवाइस लॉन्च भी किए थे। इनमें से कंपनी ने किसी को भी डेवलप नहीं किया था। अब HTC एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। HTC का यह अपकमिंग स्मार्टफोन HTC Desire 20 Pro हो सकता है। इस फोन के डिजाइन का स्केच लीक हुआ है।

HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन के डिजाइन का स्केच को सबसे पहले फोन एरेना ने स्पॉट किया है। यह डिजाइन का स्केच इवान ब्लास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। हालांकि इवान ब्लास अब अपने पोस्ट को डिलीट कर चुके हैं। Also Read - किसी भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर मिलेगा MIUI 12 का ये खास फीचर

HTC Desire 20 Pro के डिजाइन स्केच से इस स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर कुछ जरूरी इंफॉर्मेशन सामने आती है। एचटीसी के अपकमिंग फोन की डिस्प्ले में कंपनी ने फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल डिजाइन दिया है। स्कैच देखने पर लग रहा है कि ये स्मार्टफोन बिना बैजल के लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन यह केवल स्कैच पर ऐसा दिख रहा है। संभव है कि फाइनल प्रोडक्ट में यह फोन कुछ पतले बैजल के साथ पेश किया जा सकता है। Also Read - Xiaomi Mi Note 10 Lite स्मार्टफोन 4 बैक कैमरों, 32MP सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत

HTC Desire 20 Pro फोन के दाई ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर की दिए हैं। इस फोन में एचटीसी ने क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप  दिया है। कैमरा सेटअप के साथ कंपनी ने LED फ्लैश दिया है।  इसके साथ ही कंपनी ने फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। इसके साथ ही इस फोन के बैक में कंपनी ने HTC की ब्रांडिंग भी दी है। Also Read - Nokia Smartphone Under Rs 10,000 in india : नॉन चाइनीज स्मार्टफोन होगा बढ़िया ऑप्शन!

HTC Desire 20 Pro के स्पेसिफिकेशंस को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हाल में ही Geekbench लिस्टिंग के दौरान यह खबर सामने आई थी की HTC के अपकमिंग स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 660 चिपसेट और 6GB RAM और Android 10 हो सकता है। इस तरह देखा जाए तो HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन नए डिजाइन में पुरानी स्पेसिफिकेशंस वाला फोन होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 1, 2020 1:45 PM IST