comscore Huami Amazfit GTR Launched : चीन में लॉन्च हुए Huami Amazfit GTR स्मार्टवॉच
News

Huami Amazfit GTR Launched : शानदार बैटरी बैकअप और AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुए Huami Amazfit GTR स्मार्टवॉच

Huami Amazfit GTR Launched : चाइनीज वियरेबल ब्रांड Huami ने होम मार्केट चीन में Huami Amazfit GTR स्मार्टवॉच के दो मॉडल 42mm और 47mm लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच की पावरफुल बैटरी 72 दिनों तक बैकअप देगी। जानें क्या हैं इस स्मार्टवॉच कीमत और खूबियां।

Amazfit GTR Smartwatch

Huami Amazfit GTR Launched : चाइनीज वीयरेबल ब्रांड Huami ने लेटेस्ट Amazfit GTR स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी की ये स्मार्टवॉच दो साइज – 42mm और 47mm में लॉन्च की गई (Huami Amazfit GTR Launched) हैं, जिसमें कॉन्टीनूअस हार्ट रेट मॉनीटरिंग, सेडनट्री रीमाइंडर, स्लीप एनालाइसिस, एक्सरसाइज ट्रेकिंग और कई सारे फीचर दिए हैं। नए Amazfit GTR स्मार्टवॉच में 12 स्पोर्टस मोड्स दिए गए हैं और कंपनी ने दावा किया है कि इन स्मार्टवॉच की बैटरी 72 दिनों तक चलेगी। इन स्मार्टवॉच की खूबियां और कीमत इस प्रकार हैं।

Huami Amazfit GTR : Price

Huami Amazfit GTR 42mm स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत चीन में 799 CNY (करीब 7,900 रुपये) है। और इसका स्पेशल एडिशन की कीमत 999 CNY (करीब 9,900 रुपये है). बता दें कि स्पेशल एडिशन में व्हाइट लेदर स्ट्रेप दी गई है जबकि स्टेंडर्ड वेरिएंट में ब्लैक, पिंक व्हाइट और रेड स्ट्रेप दी गई हैं।

Amazfit GTR Smartwatch 47mm Iron Man edition

Amazfit GTR 47mm एल्यूमीनियम एलॉय और स्टेनलैस स्टील वर्जन जो कि ब्राउन लेदर स्ट्रेप की कीमत 999 CNY (करीब 9,900 रुपये) है। इसके साथ 47mm वाले स्मार्ट वॉच का एक लिमिटेड Iron Man स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है। जो कि रेड सिलिकॉन स्ट्रेप, गोल्ड इनकेसिंग और ब्लैक मेट क्रेमिक बैजल के साथ आता है। इसकी कीमत 1,399 CNY (करीब 13,900 रुपये) है।

Huami Amazfit GTR : Specifications & Features

Amazfit GTR sports के 42mm साइज वाले स्मार्टवॉच में राउंड शेप 1.2 इंच (390×390 Pixels) की डिस्प्ले और 47mm वाले वॉ्च में 1.39 इंच (454×454 Pixels) डिस्प्ले दी गई है। दोनों वेरिएंट में AMOLED डिस्प्ले पैनल दी गई है जो कि Corning Gorilla Glass प्रोटेक्शन के साथ  आते हैं।दोनों स्मार्टवॉच 5ATM वाटर (50 मीटर) और डस्ट रेजिस्टेंट हैं। Amazfit GTR स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0, NFC, GPS + GLONASS दिए गए हैं।

Amazfit GTR स्मार्टवॉच को Android 5.0 Lollipop से ऊपर और iOS 10 से ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले स्मार्टफोन्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच 12 स्पोर्टस मोड जैसे इंडोर रनिंग, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, ओपन वाटर स्विमिंग, स्विमिंग पूल, माउंटेनिंग जैसे स्पोर्टस को सपोर्ट करती है।

इस स्मार्टवॉच के दूसरे फीचर की बात करें तो इसमें एयर प्रेशर सेंसर, कॉन्टीनूअस हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए BioTracker PPG दिया है। बैटरी की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Ambient Light Brightness सेंसर के साथ और भी कई सेंसर दिए गए हैं। इन दोनों स्मार्टवॉच में डायल साइज के बाद बैटरी साइट में काफी अंतर है।

Amazfit GTR sports के 42mm साइज वाले स्मार्टवॉच में कंपनी ने 195mAh Li-polymer की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि नॉर्मल यूज में यह बैटरी 12 दिनों का बैकअप और बेसिक वॉच मोड के साथ ये 34 दिनों तक का बैकअप देती है। इसके साथ ही 47mm साइज वाले वॉच में 4,10mAh Li-polymer की बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि नॉर्मल यूज में ये 24-दिन और बेसिक वॉच मोड में यह 72 दिनों तक बैकअप देता है।

  • Published Date: July 17, 2019 10:11 AM IST