comscore Huami Amazfit GTR OLED panel, 24 days battery backup launch soon
News

Huami Amazfit GTR भारत में OLED panel और 24 दिनों के बैटरी बैकअप के साथ जल्द होगी लॉन्च

Huami भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी भारत में Amazfit GTR स्मार्टवॉच को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टवॉच को भापत में पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। Honey Singh के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Huami Amazfit GTR डिवाइस को भारत में सितंबर में पहले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा।

Amazfit GTR Smartwatch

Huami भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी भारत में Amazfit GTR स्मार्टवॉच को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टवॉच को भापत में पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। Honey Singh के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Huami Amazfit GTR डिवाइस को भारत में सितंबर में पहले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इसके जरिए स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। यह स्मार्टवॉच पहले से ही चीन में उपलब्ध है, इसलिए इसकी स्पेसिफिकेशंस हमें पहले से ही पता है।

Huami Amazfit GTR Smartwatch price (expected)

Huami Amazfit GTR (47mm) को चीन में RMB 1,000 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 10 हजार रुपये के आसपास होती है। यह कीमत इसके एल्यूमीनियम और स्टेनलैस स्टील वर्जन की है। यह वॉच 22mm ब्राउन लेदर स्ट्रैप के साथ आती है। इसका एक टाइटेनियम वर्जन भी है जिसे चीन में RMB 1,400 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 14 हजार रुपये के आसपास होती है। यह वेरिएंट fluoro-rubber strap के साथ आती है। इसका एक स्टैंडर्ड वेरिएंट भी है जो Amazfit GTR (42mm)है। चीन में इसकी कीमत RMB 800 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 8 हजार रुपये के आसपास होती है।

Amazfit GTR Smartwatch features, specifications

Huami द्वारा रिलीज की गई दोनों वॉच OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आती है। इसकी स्क्रीन डिटेल्स की बात की जाएं तो 42mm model में 1.2-inch screen है जिसका रिजॉल्यूशन 390×390 pixels का है। इसके बड़े वर्जन में 1.39-inch OLED panel है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 pixels का है। दोनों मॉडल्स में गोरिल्ला ग्लास 3 पैनल दिया गया है। 47mm sports में 410mAh बैटरी दी गई है, वहीं 42mm में 195mah की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि 47mm वॉच में आपको 24 दिन का बैटरी बैकअप मिलता है, वहीं इसके छोटे वेरिएंट को 12 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

  • Published Date: August 14, 2019 3:23 PM IST