comscore Xiaomi के सब-ब्रांड Huami ने Amazfit GTS Titanium Edition किया लॉन्च, ये है कीमत और खासियत | BGR India Hindi
News

Xiaomi के सब-ब्रांड Huami ने Amazfit GTS Titanium Edition किया लॉन्च, ये है कीमत और खासियत

इस एडिशन में कंपनी ने Amazfit GTS की बॉडी को टाइटेनियम से बनाया है। इसका रेगुलर वेरिएंट एल्युमिनम अलॉय बेस्ड बॉडी के साथ आता है। टाइटेनियम मेटीरियल एल्युमिनम के मुकाबले ज्यादा मजबूत होता है और प्रॉडक्ट को डेमेज और स्क्रेचेज से बचाता है।

Huami Amazfit GTS Titanium Edition

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर और इलैक्ट्रॉनिक्स दिग्गज Xiaomi का सब-ब्रांड Huami ने अपनी मौजूदा स्मार्ट वॉच Amazfit GTS का नया Titanium Edition लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने भारत में Amazfit GTS को अक्टूबर में लॉन्च किया था। यह वियरेबल इस समय छह अन्य वेरिएंट में उपलब्ध है। भारत के अलावा इस वॉच को चीन और युरोप में भी लॉन्च किया गया है। Also Read - Huami Amazfit वियरेबल्स अब ऑफलाइन मार्केट में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

इस एडिशन में कंपनी ने Amazfit GTS की बॉडी को टाइटेनियम से बनाया है। इसका रेगुलर वेरिएंट एल्युमिनम अलॉय बेस्ड बॉडी के साथ आता है। टाइटेनियम मेटीरियल एल्युमिनम के मुकाबले ज्यादा मजबूत होता है और प्रॉडक्ट को डेमेज और स्क्रेचेज से बचाता है। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए एडिशन में कंपनी ने स्ट्रैप के मेटीरियल को भी टाइटेनियम एडिशन में बदल दिया है। इसका स्टैंडर्ड वर्जन सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आता है। GTS का Titanium एडिशन रबर स्ट्रैप के साथ आता है। इस एडिशन का स्टैप सॉफ्ट है और स्किन फ्रेंड्ली भी है और यह धूल मिट्टी को भी रजिस्ट करता है। Also Read - 14 दिनों के बैटरी बैकअप वाली Amazfit GTS स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

मेटीरियल के अलावा इस वॉच में किसी प्रकार के बदलाव नहीं किए गए हैं। इसका स्टैंडर्ड और टाइटेनियम एडिशन दोनों 1.65-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आते हैं, जिसका रेजोल्यूशन 348 x 442 pixels है। यह स्मार्टवॉच 341 ppi की पिक्सल डेंसिटी के साथ आती है और इसका वजन 25 ग्राम है। कंपनी ने इसमें एयरक्राफ्ट ग्रेड का एल्युमिनम अलॉय और पॉलिमर मेटिरियल इस्तेमाल किया है।

Verge Lite के जैसे ही Amazfit GTS में भी सिलिकॉन स्ट्रैप दिया है। डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass 3 और Anti-fingerprint कोटिंग से प्रोटेक्ट किया गया है। एक्टिविटी और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें PPG Bio-Tracking ऑप्टिकल सेंसर, 6-Axis acceleration सेंसर, 3-axis geomagnetic सेंसर, Air pressure सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर दिया है। इसके अलावा इसमें Bluetooth 5.0 शामिल है।

इस वॉच में GPS और GLONASS भी दिया है, जिससे यूजर्स अपनी रनिंग को मैप में ट्रैक कर सकते हैं। इस वॉच में 220mAh की लिथियम-आयोन पॉलिमर बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह बैटरी दो घंटों में फुल चार्ज हो जाती है। यह बैटरी वॉच में शामिल 2-पिन POGO कनेक्शन के जरिए चार्ज होती है। इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद है, जिसे हमेशा ऑन रखने का ऑप्शन भी दिया गया है। इसके अलावा यह वॉच यूजर्स की स्लीप को भी ट्रैक कर सकती है। कंपनी का दावा है कि Amazfit GTS फुल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप दे सकती है और यूजर्स बेसिक वॉच मोड को ऑन कर इसे 48 दिनों तक सिंगल चार्ज में चला सकते हैं। इसके अलावा GPS के लगातार ऑन रहने पर यह वॉच 25 घंटों तक का बैकअप दे सकती है।

इस नए वेरिएंट को चीन में RMB 1299 में लॉन्च किया गया है, जो भारतीय कीमत अनुसार लगभग 13,256 रुपये होते हैं। यह वियरबल चीन की ई-कॉमर्स पोर्टल Tmall, JD.com और Youpin के जरिए 1 दिसंबर से बेची जाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 30, 2019 1:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers