comscore Amazfit Smart Watch 2 लॉन्च हुआ, जानें कीमत और खासियत | BGR Hindi
News

Huami ने लॉन्च किया Amazfit Smart Watch 2, जानें कीमत और खासियत

Huami ने आज होम मार्केट चीन में Amazfit Smart Watch 2 लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने तीन वेरिएंट - स्टैंडर्ड, ECG मॉनिटर और एवेंजर्स एडिशन में लॉन्च किया है। जानें इनकी कीमत और फीचर्स।

Amazfit Smart Watch 2

Huami Technology ने आज होम मार्केट चीन में Amazfit Smart Watch 2 लॉन्च कर दी है। Smart Watch 2 में 1.39-इंच की AMOLED टच स्क्रीन दी है जो कि Microcrystalline स्क्रीन और Zirconium Ceramic फ्रेम के साथ आती है। चीन में लॉन्च हुए Amazfit Smart Watch 2 में Qualcomm Snapdragon Wear 2500 SoC से लैस है। इसके साथ ही ये स्मार्ट वॉच में कंपनी ने 512MB रैम के साथ 4GB की स्टोरेज दी है और यह eSIM – 4G VoLTE कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। Also Read - Huami Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, Rs 1,167 EMI पर खरीदें

स्मार्टवॉच चीन के सभी मेजर टेलीकॉम कंपनियां जैसे – China Telecom और China Unicom को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच 4G कॉलिंग के दौरान 28 घंटे तक की बैटरी बैकअप देता है। कंपनी का दावा है कि उसकी लेटेस्ट स्मार्ट वॉच ऑटोमेटिकली 10 स्पोर्ट एक्टिविटी को सपोर्ट करती है। Also Read - लॉकडाउन के बाद भारत में लॉन्च हो सकती हैं ये दमदार स्मार्टवॉच

इसके साथ ही ये स्मार्टवॉच Narrowband Network Technology (NB-IoT) को स्पोर्ट करती है यानी आपको फोन को वॉच से कनेक्ट करने के लिए Bluetooth की जरूरत नहीं है। आप किसी भी हेल्थ अमरजेंसी को रियल टाइम में रिपोर्ट कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह लो-हार्ट रेट का अलर्ट तुरंत भेज देती है। Also Read - Huami Amazfit ने COVID -19 से लड़ने के लिए उठाया कदम, तैयार करेगी जॉइंट लैब

इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टवॉच का ECG एडिशन भी लॉन्च किया है तो कि 60 मिनट का ECG डाटा 7 दिनों तक स्टोर करके रख सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्ट वॉट का Avengers Limited Edition भी पेश किया है।

Amazfit Smart Watch 2 : कीमत

Smart Watch 2 के स्टेंडर्ड एडिशन की कीमत कंपनी 999 यूआन (करीब 10,020 रुपये) तय की है। वहीं इस स्मार्टवॉच के ECG एडिशन की कीमत 1299 यूआन (करीब 13,030 रुपये) तय की है। वहीं Amazfit Smart Watch 2 के स्पेशल Avengers Limited Edition की कीमत 1499 यूआन (करीब 15,040 रुपये) तय की है।

Amazfit Smart Watch 2 : फीचर्स

Amazfit Smart Watch 2 में कंपनी ने 1.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि इसमें Qualcomm का Snapdragon Wear 2500 SoC के साथ आता है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.1GHz है।

इस स्मार्टवॉच को कंपनी 512MB रैम और 4GB स्टोरेज के साथ आती है, जोकि AMAZFIT OS पर रन करती है। इस स्मार्ट वॉच में Low-power BioTracker PPG सेंसर, ECG मॉनिटर (ECG Edition only), एस्सेलेरोमीटर, जियोमेग्निटिक सेंसर, एंबिंट लाइट सेंसर दिए गए हैं।

ये स्मार्टवॉट IP68 रेटिंग के साथ आती है यानी ये वाटर और डॉस्ट रेजिस्टेंड है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें 4G VoLTE (eSIM के जरिए), WiFi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 LE, GPS+GLONASS+BDS, NFC की कनेक्टिविटी दी गई है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया है। कंपनी का दावा है कि इसकी 420mAh की बैटरी 28 घंटे तक का बैकअप देती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 11, 2019 4:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers