comscore Huawei Android Q Update List : हुवावे ने जारी की स्मार्टफोन्स की नई लिस्ट
News

Huawei Android Q Update List : हुवावे ने जारी की नई लिस्ट, इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा Android Q अपडेट

Huawei Android Q Update List : हुवावे ने Android Q अपडेट दिए जाने वाले स्मार्टफोन्स की नई लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट को हुवावे की स्पेन डिविजन ने ट्विटर पर शेयर किया था।

Huawei Week Sale

Huawei Android Q Update List : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने Android Q दिए जाने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट अपडेट कर दी है। कंपनी ने इस लिस्ट में कई सारे नई डिवाइस के नाम जोड़े हैं जिन्हें Android Q का अपडेट मिलेगा। यह अपडेट लिस्ट हुवावे के स्पेन डिविजन ने जारी की है। कंपनी ने यह अपडेट लिस्ट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। कंपनी ये लिस्ट ऐसे समय पर जारी की है जब अमेरिका द्वारा कंपनी को ब्लैक लिस्ट किए जाने के बाद अमेरिका की कई टेक्नोलॉजी कंपनियों ने हुवावे के साथ करार तोड़ दिया है जिनमें गूगल भी शामिल है। बता दें कि एंड्रॉएड ऑपरेटिंग सिस्टम गूगल का ही प्रोडॉक्ट है, जिसपर कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन रन करते हैं।

Huawei Android Q update list

Huawei की ओर से जारी की गई लिस्ट में कंपनी ने Huawei Mate 10 सीरीज को भी शामिल किया है। इसके साथ ही कंपनी ने Huawei Mate 20 सीरीज के स्मार्टफोन्स को भी शामिल किया है। लिस्ट में शामिल किए गए डिवाइसेस में Huawei Mate 10, Mate 10 Pro, Mate 10 Porsche Design के साथ नई Mate 20 सीरीज से Huawei Mate 20 Lite, Mate 20 RS Porsche Design, और Mate 20 X स्मार्टफोन शामिल हैं। टेक न्यूज वेबसाइट The Phone Talks की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे की स्पेन डिवीजन ने यह ट्वीट पोस्ट करने के कुछ समय बाद हटा लिया था। यह अपडेट लिस्ट को कंपनी ने हमारी प्रतिब्धता आपके और हमारे यूजर्स के लिए लिखते हुए ट्वीट की थी।

स्पेन डिविजन ने जब यह ट्वीट किया था टीक उसी समय भारत में Honor India ने भी ठीक ऐसा ही एक ट्वीट किया था। बता दें कि Honor हुवावे का सब ब्रांड है। ऑनर ने Honor 20 सीरीज के स्मार्टफोन्स को Android Q का अपडेट दिए जाने की जानकारी देते हुए ट्वीट में ‘हमारी प्रतिब्धता आपके लिए’ लिखा थ।

कंपनी ने कुछ हफ्ते पहले ही भारत में Honor 20 सीरीज के तीन स्मार्टफोन Honor 20i, Honor 20, और Honor 20 Pro लॉन्च किए हैं। कंपनी कंपनी का कहना है कि वह अपने बॉयर्स को पूरी वारंटी और भविष्य में भी फुल सर्विस सपोर्ट देंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 28, 2019 11:20 AM IST


You Might be Interested

Honor 20 Pro
Android 9 Pie
Kirin 980 SoC
Quad cameras
Huawei Mate 10

53990

Android 7.1.1 Nougat
HiSilicon Kirin 970 Octa-Core 2.8GHz Processor
Quad cameras