comscore हुवावे ने भारत में लॉन्च की स्मार्टवॉच Huawei Watch GT, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

हुवावे ने भारत में लॉन्च की स्मार्टवॉच Huawei Watch GT, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Huawei ने स्मार्टवॉच के साथ दो फिटनेस बेंड Huawei Band 3 Pro और Huawei Band 3e भी लॉन्च किए हैं।

Huawei Watch GT lead

हुवावे इंडिया ने मंगलवार को भारत में लेटस्ट स्मार्टवॉच Huawei Watch GT लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच को अमेजन इंडिया और हुवावे की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच के साथ हुवावे ने मंगलवार को दो और वियरेबल डिवाइस Huawei Band 3 Pro और Huawei Band 3e को भी लॉन्च किया है।

कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता

Huawei Watch GT को अमेजन इंडिया पर मार्च 19 से बिक्री से लिए आएगी। ये स्मार्टवॉच दो वेरिएंट में आएगी जिसमें क्लासिक एडिसन की कीमत 16,990 रुपये और स्पोर्टस एडिसन की कीमत 15,990 रुपये होगी। हुवावे की स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को 2,999 रुपये की कीमत वाली Huawei Sports BT AM61 फ्री में दी जाएगी।

इसके साथ ही HUAWEI Band 3 Pro की सेल 26 मार्च से शुरू बोगी इसकी कीमत 4, 699 रुपये है। ये बेंड ऑबसिडिएन ब्लैक और स्पेस ब्लू रंगों में आती है। वहीं HUAWEI Band 3e की सेल 19 मार्च होगी। इसकी कीमत 1,699 रुपये है और ये पिंक और ब्लैक रंग में उपलब्ध रहेगी।

Huawei Watch GT की स्पेसिफिकेशंस

Huawei Watch GT को कंपनी ने यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया है। इसमें 1.39-इंच 454×254 एमोलेड हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्ट वॉच की बॉडी ड्यूल-क्राउन डिजाइन के साथ स्टेनलेस स्टील, सेरामिक बेजल से लैस है। इका केस बॉडी 10.6mm का है। यह ड्यूल-कलर सिलिकोन बैंड और एलिगेंट लेदर-रबर बैंड के साथ आती है। Huawei Watch GT में GPS, GLONASS और GALILEO जैसे फीचर हैं। इसके साथ ही इसमें TruSeen™ 3.0 हार्ट रेट मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी है।

Huawei Band 3 Pro और Huawei Band 3e की स्पेसिफिकेशंस

Huawei Band 3 Pro की तो यह एक स्पोर्ट्स Wristband हो जो कि फुल टच स्क्रीन के साथ आता है। यह सिंपल हेल्थ मॉनिटरिंग फंक्शन के साथ पेश किया गया है। TruSeen™ 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस Huawei Band 3 Pro से आप अपने सोने के समय को ट्रैक कर सकते हैं। Huawei Band 3 Pro में 0.95-इंच एचडी ऐमोलेड कलर टच स्क्रीन दी गई है। स्वाइप करते ही बैंड में कई ऑप्शन दिखाई देते हैं। स्क्रीन पर टैप कर यूजर वापिस मेन स्क्रीन पर पहुंच जाता है।

Band 3e फिटनेस बेंड में 0.5 इंच की मोनोक्रोम OLED डिस्प्ले दी है जो सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रेप के साथ आती है। इसके साथ ही इस फिटनेट बेंड में Bluetooth 4.2, GPS, 5 ATM वारट रजिस्टेंस, प्रोफेशनल रनिंग कोच गाइड और ट्रेडमिल रनिंग के लिए एडवांस मोशन सेंसर जैसे फीचर दिया गया है।

  • Published Date: March 12, 2019 1:56 PM IST