comscore Huawei ने लॉन्च किया Smart School Bag, बच्चों की एक्टिविटी कर सकेंगे ट्रैक
News

Huawei ने लॉन्च किया Smart School Bag, बच्चों की एक्टिविटी कर सकेंगे ट्रैक

Huawei Smart School Bag Launched: हुआवे का यह स्मार्ट स्कूल बैग कंपनी के इन हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम Harmony OS कनेक्ट पर काम करता है। साथ ही, इसमें Huawei Smart Life ऐप और ट्रैकिंग फीचर मिलता है। इस स्मार्ट ट्रैकिंग फीचर के जरिए बच्चों के पैरेंट उनकी लोकेशन के साथ-साथ एक्टिविटी को भी मॉनिटर कर सकेंगे।

Huawei smart school bag

Image: Tmall


Huawei ने बच्चों के लिए स्मार्ट बैग (Smart Bag) लॉन्च किया है। यह स्मार्ट बैग LCD डिस्प्ले, GPS ट्रैकर, स्मार्ट शेड्यूलिंग जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ आता है। चीनी कंपनी आम तौर पर अपने स्मार्टफोन, टैबलेट, कम्प्यूटर, स्मार्ट वॉच और फिटनेस ट्रैकर जैसे डिवाइसेज के लिए जानी जाती है। कंपनी का यह स्मार्ट स्कूल बैग फिलहाल चीनी बाजार में लॉन्च किया गया है। कंपनी इसे अन्य बाजार में पेश करेगी या नहीं, इस बात की फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। Also Read - बेहतर सपेक्स और डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ Huawei Mate Xs 2 फोल्डेबल फोन, पिक्चर्स में देखें पहली झलक

हुआवे का यह स्मार्ट स्कूल बैग कंपनी के इन हाउस ऑपरेटिंग सिस्टम Harmony OS कनेक्ट पर काम करता है। साथ ही, इसमें Huawei Smart Life ऐप और ट्रैकिंग फीचर मिलता है। इस स्मार्ट ट्रैकिंग फीचर के जरिए बच्चों के पैरेंट उनकी लोकेशन के साथ-साथ एक्टिविटी को भी मॉनिटर कर सकेंगे। Also Read - Huawei ला रहा जबरदस्त टेक्नोलॉजी, 5 मिनट में इलेक्ट्रिक गाड़ियां होंगी चार्ज!

IP67 वाटर और डस्ट प्रूफ डिस्प्ले

इस स्मार्ट पॉजीशनिंग चिल्ड्रेन स्कूल बैग (Smart Positioning Children’s School Bag) में पैरेंट के लिए मैसेज अलर्ट फीचर भी दिया गया है। इसमें 1.54 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है। इसका डिस्प्ले IP67 वाटर और डस्ट प्रूफ फीचर से लैस है। इसमें 1,300mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्ट बैग में 21 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। Also Read - Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगी नई फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नोलॉजी, जानें खास बातें

पैरेंट इस स्मार्ट बैग के जरिए बच्चों को तीन लेवल पर गार्ड कर सकेंगे, जिनमें घर, स्कूल एंव अन्य एरिया शामिल हैं। इसमें होम वर्क शेड्यूलिंग फीचर भी दिया गया है। साथ ही, पूरे सप्ताह की रूटीन को भी सेट किया जा सकेगा। GPS ट्रैकर होने की वजह से यह बैग पैरेंट के फोन पर बच्चे की लाइव लोकेशन को रिले करेगा। पैरेंट बच्चे की लोकेशन को इस बैग से ट्रैक कर सकेंगे।

कीमत

Huawei के इस स्मार्ट पॉजीशनिंग बैक का वजन 0.96 किलोग्राम है। इसकी कैपेसिटी 17 लीटर की है और यह स्टारी नाइट ब्लू र मॉर्निंग पिंक कलर में आता है। कंपनी के इस स्मार्ट बैक की कीमत CNY 699 (लगभग 8,177 रुपये) रखी है। हालांकि, अभी इसे सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। आने वाले दिनों में इसे सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 18, 2022 9:06 AM IST



new arrivals in india