comscore
News

Huawei Mate 20 और Mate 20 Pro 16 अक्टूबर को होंगे ऑफिशियल लॉन्च

अपकमिंग Mate 20 और Mate 20 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लंदन में 16 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

huawei-mate-20-pro-invite-london

Image: Huawei


IFA 2018 में हुवावे से उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी अपने अपकमिंग Mate 20 और Mate 20 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को पेश करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कंपनी ने यहां इस बात की जानकारी दी थी कि 16 अक्टूबर को लंदन में एक इवेंट का आयोजन कर Huawei Mate 20 सीरीज को पेश किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने ऑफिशियली इस लॉन्च इवेंट को लेकर इनवाइट भेज दिए हैं, जिसमें आने वाले स्मार्टफोन को लेकर एक छोटा सा टीजर भी शामिल है।

इनवाइट में शामिल टीज के अनुसार हुवावे Mate 20 और Mate 20 Pro में कंपनी का HiSilicon Kirin 980 SoC होगा जो दुनिया का पहला चिपसेट है, जिसमें 7nm FinFET टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

हुवावे Mate 20 को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेअटप होगा जो कि square array डिजाइन और एल-शेप में बड़ी एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। इनवाइट में फिलहाल कैमरा को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अब तक हम Mate 20 सीरीज को लेकर कई अफवाहें देख चुके हैं। हाल ही में Mate 20 Pro की एक लीक इमेज में देखा गया था कि डिवाइस में ड्यूल-कर्व्ड स्क्रीन होगा जैसी हमने सैमसंग Galaxy S9 में देखी थी।

Huawei Mate 20 को IFA में स्पॉट किया गया था। हैंडसेट को लेकर अफवाह है कि इसे दो कलर ऑप्शन- ब्लू-ब्लैक में पेश किया जा सकता है। लीक हुई प्रेस इमेज में देखा गया है कि डिवाइस ग्लास बैक डिजाइन और square Leica कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

You Might be Interested

Huawei Mate 20
Android 8.1 Oreo
Kirin 980 octa-core SoC
  • Published Date: September 11, 2018 12:08 PM IST