comscore Huawei Mate 40 Pro Leaks : हटकर है Huawei का ये अपकमिंग फोन | BGR India Hindi
News

Huawei Mate 40 Pro Leaks : हटकर है हुवावे का ये अपकमिंग फोन, जानें क्या हो सकती हैं खूबियां

Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन के रेंडर्स Slashleaks पर स्पॉट किए गए हैं। इन रेंडर्स को  हुवावे के पेटेंट और स्कीम कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है। Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन के बारे में सामने आ रही ये तस्वीरे फिलहाल पूरी तरह विश्वसनीय नहीं हैं।

Huawei Mate P40 pro

Photo - Slashleaks.


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei इन दिनों अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P40 और Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च की तैयारियों में व्यस्त है।  लेकिन हुवावे का एक और स्मार्टफोन कथित Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। अपकमिंग Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन में कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा ऑफर कर सकती है।


Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन के रेंडर्स Slashleaks पर स्पॉट किए गए हैं। इन रेंडर्स को  हुवावे के पेटेंट और स्कीम कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है। Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन के बारे में सामने आ रही ये तस्वीरे फिलहाल पूरी तरह विश्वसनीय नहीं हैं। रेंडर्स में दिखाई दे रहा हैं कि इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए रिवर्स नॉच दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा के लिए यह कॉन्सेप्ट पहले भी कई बार सामने आ चुका है लेकिन अभी तक किसी भी कंपनी ने इस तरह का कैमरा नहीं दिया है।

रिवर्स नॉच सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन हुवावे लॉन्च करेगा या नहीं फिलहाल यह भी साफ नहीं है। वहीं बैक कैमरा मैड्यूल की ात करें तो इसमें भी काफी बदलाव  दिखाई दे रहे हैं। कंपनी ने Huawei Mate 40 Pro स्मार्टफोन में सर्कूलर और रेक्टेंगूलर कैमरा मॉड्यूल की जगह डाइमड शेप कैमरा सेटअप  दिया है। इस कैमरा सेटअप में फ्लैश के साथ चार कैमरा सेंसर दिए गए हैं।  हुवावे के इस स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आ पाई है।

26 मार्च को लॉन्च होगी Huawei P40 सीरीज

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे Huawei P40 सीरीज के दो स्मार्टफोन 26 मार्च को लॉन्च करेगी। हुवावे कंपनी इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Huawei P40 Lite E और Huawei P40 Lite को पहले ही लॉन्च कर चुकी है। हुवावे ने पी40 सीरीज के लॉन्च डेट को यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए टीज किया है। हुवावे का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P40 Pro इन होम प्रोसेसर Kirin 990 5G चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। 26 मार्च को हुवावे इस सीरीज के नए मैंबर Huawei P40, Huawei P40 Pro और Huawei P40 Pro PE लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 23, 2020 3:43 PM IST