comscore huawei nova 5i pro confirmed to launch on 26 july in china teaser video out
News

26 जुलाई को लॉन्च होगा Huawei Nova 5i Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने रिलीज किया वीडियो टीजर

इस वीडियो में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। वीडियो में देखने (via TheMobileIndian) से पता चलता है कि Huawei Nova 5i Pro पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 32-मेगापिक्सल कैमरा शामिल होगा।

huawei-nova-5i-pro-china-launch-date-weibo

Huawei अपनी Nova 5 Series लाइनअप का अगला स्मार्टफोन Nova 5i Pro 26 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। पिछले हफ्ते कंपनी ने Nova 5 Series में Nova 5, Nova 5 Pro और Nova 5i को लॉन्च किया था। पहले माना जा रहा था कि कंपनी इस लॉन्च में Nova 5i Pro को भी लॉन्च करेगी, लेकिन अब कंपनी ने इसके चीन में 26 जुलाई को लॉन्च होने की बात को कंफर्म कर दिया है। Huawei ने इस बात की घोषणा Weibo पोस्टके जरिए की है। Also Read - June 2020 के टॉप 10 बेस्ट परफॉर्मिंग Android Phone : Redmi, Huawei, Realme, Oppo का जलवा

मंगलवार को टेलीकम्युनिकेशन दिग्गज ने Weibo पर स्मार्टफोन का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। वीडियो में देखने (via TheMobileIndian) से पता चलता है कि Huawei Nova 5i Pro पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 32-मेगापिक्सल कैमरा शामिल होगा। पीछे से देखने पर स्मार्टफोन काफी हद तक Huawei Mate 20 Pro जैसा दिखता है। हालांकि 5i Pro में कंपनी ने चार रियर कैमरा दिए हैं। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किया गया Kirin 810 चिपसेट शामिल होगा। Also Read - पांच टॉप वियरेबल जिनमें मिलता है SpO2 मॉनीटर, बताता है खून में ऑक्सीजन की मात्रा

Also Read - चीन ने भारत में 59 ऐप पर रोक लगाने को ‘पक्षपातपूर्ण’ बताया, अब कर रहा है ये रिक्वेस्ट

Kirin 810 Chipset 7nm प्रोसेस से बना है और यह चिपसेट Kirin 710 का अपग्रेड है, जिसे Huawei अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन में देता है। यह एक ऑक्टा-कोर CPU है, जो Mali-G52 GPU के साथ आता है। इसमें दो Cortex-A76 कोर दिए गए हैं, जो 2.27GHz पर रन करते हैं। इसके अलावा इसमें छह efficient Cortex-A55 कोर दिए गए हैं, जो 1.88GHz पर रन करते हैं।

इस Chipset के Huawei लाइनअप में जुड़ने के बाद Huawei दो 7nm चिपसेट रखने वाला पहला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। इससे पहले कंपनी 7nm प्रोसेस से बने अपने फ्लैगशिप Kirin 980 चिपसेट को लॉन्च कर चुकी है, जो इस समय Mate 20 और P30 सीरीज में शामिल है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 24, 2019 4:40 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers