comscore Huawei P Smart Z pop-up camera के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

Huawei P Smart Z pop-up camera के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने इस डिवाइस को चुपचाप स्पेन और  इटली की अपनी वेबसाइट में लॉन्च किया है। कंपनी की लिस्टिंग के मुताबिक Huawei P Smart Z की कीमत  €280 है, जो भारतीय रुपये में 21,870 रुपये होती है। Huawei P Smart Z में Kirin 710F SoC  है।

Huawei P Smart Z

चाइनीज टेलीकॉम कंपनी Huawei ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei P Smart Z को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की USP इसमें दिया गया पॉप अप कैमरा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अफोर्डेबल प्राइस टैग में लॉन्च किया है। फोन में 6.59-inch LCD डिस्प्ले है, इसके अलावा इसकी स्क्रीन पर किसी भी तरह की कोई नॉच नहीं है। कंपनी ने इस डिवाइस को चुपचाप स्पेन और  इटली की अपनी वेबसाइट में लॉन्च किया है। कंपनी की लिस्टिंग के मुताबिक Huawei P Smart Z की कीमत  €280 है, जो भारतीय रुपये में 21,870 रुपये होती है। Huawei P Smart Z में Kirin 710F SoC  है।
फोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा है। इसमें पहला सेंसर 16मेगापिक्सल का है और सेंसर 2मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर है। फोन का बैक कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है।

सेल्फी के लिए फोन में 16मेगापिक्सल का सेंसर है, जो मोटराइज्ड नॉच के साथ आता है। यह स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले GSMArena ने स्पॉट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक Huawei ने इस फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है।

कंपनी का यह स्मार्टफोन EMUI 9 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड है। फोन में 4,000mAh की बैटरी है। हालांकि इस फोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी नहीं दी गई है। ऐसे में 4,000mAh की बैटरी को आपको चार्ज करने में थोड़ा समय लगेगा। ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल्स का है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है। स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट है।

  • Published Date: May 9, 2019 11:11 AM IST