comscore
News

Huawei P30 Lite के केस रेंडर से ट्रिपल कैमरा सेटअप की हुई पुष्टि

पॉप्युलर केस मेकर Spigen ने P30 Lite का केस रेंडर रिलीज किया है, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में पता चलता है।

huawei-p30-lite-case-renders-leaked

Image Credit: Spigen


हुवावे P30 सीरीज में Huawei P30, P30 Pro और P30 Lite अपर मिड रेंज फोन को जल्द पेश करेगा। कंपनी ने हाल में इस बात की पुष्टि की है कि उसने स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए 26 मार्च को पैरिस, फ्रांस में एक इवेंट का आयोजन किया है। हालांकि खबरें हैं कि कंपनी P30 लाइट स्मार्टफोन को P30 और P30 Pro हैंडसेट के मुकाबले अलग से लॉन्च किया जाएगा। अब पॉप्युलर केस मेकर Spigen ने P30 Lite का केस रेंडर रिलीज किया है, जिससे स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में पता चलता है।

Huawei P30 Lite के रेंडर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का फ्रंट स्लिम बेजल्स के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के रियर में वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सिस्टम हो सकता है।

फोन के बैक में मौजूद दूसरे और तीसरे सेंसर के बीच एक LED फ्लैश का ऑप्शन भी होगा। फोन के बैक पैनल में इसके अलावा फिंगरप्रिंट रीडर का ऑप्शन भी होगा। फोन के बॉटम एज में यूएसबी सी पोर्ट के साथ 3.5mm ऑडियो जैक भी होगा। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसमें Kirin 710 चिपसेट दे सकती है। लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन में 6इंच डिस्प्ले के साथ फुल HD+ रिजॉल्यूशन हो सकता है। फोन के बैक में 20MP+16MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है।

  • Published Date: February 21, 2019 1:32 PM IST