comscore Huawei P40 फोन में होगी 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले और 5500mAh की बैटरी! - BGR India Hindi
News

Huawei P40 फोन में होगी 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले और 5500mAh की बैटरी!

Huawei P40  पर इन दिनों कंपनी जोर-शोर से काम कर रही है। यह फोन हुवावे की फ्लैगशिप P सीरीज का स्मार्टफोन होगा। ऐसे में सभी की निगाहें हुवावे इस स्मार्टफोन पर है। हुवावे का ये स्मार्टफोन साल की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

huawei p40 leak

Credit - @Rodent950


Huawei P40  पर इन दिनों कंपनी जोर-शोर से काम कर रही है। यह फोन हुवावे की फ्लैगशिप P सीरीज का स्मार्टफोन होगा। ऐसे में सभी की निगाहें हुवावे इस स्मार्टफोन पर है। हुवावे का ये स्मार्टफोन साल की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में इस फोन के बारे में लीक सामने आ रहे हैं। लीक्सटर यश राज चौधरी ने एक ट्वीट में हुवावे के अपकमिंग Huawei P40 स्मार्टफोन के बारे में कुछ डीटेल शेयर की हैं।


यश राज के मुताबिक़ हुवावे के में 6.5 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिस्प्पे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके साथ ही कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक में कंपनी 5 कैमरे दे सकती है। इसके साथ ही अपकमिंग हुवावे फोन में 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि हुवावे का यह फोन एंड्रॉयड ओएस के साथ लॉन्च होगा या फिर हुवावे के अपने ऑपरेटिंग सिस्टम हार्मोनी के साथ। बता दें कि हुवावे काफी समय से अपने ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहै है।

अमेरिका द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद हुवावे के साथ कई अमेरिकी कंपनियों ने कारोबार बंद कर दिया है। इन कंपनियों में गूगल भी शामिल है। हुवावे अपने फोन में गूगल का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड देता आया है। ऐसे में हुवावे के सामने अपना ऑपरेटिंग सिस्टम तैयार करने की जिम्मेदारी है।

2020 में हुवावे कई डिवाइसेस में देगा हार्मोनी ओएस

हुवावे ने बीते दिनों बताया कि साल 2020 के दौरान वह अपने कई डिवाइसेस में हार्मोनी ऑपरेटिंग सिस्टम देगा। हालांकि उसने यह भी बताया कि फिलहाल वह अपने स्मार्टफोन्स को हार्मोनी ओएस के साथ लॉन्च नहीं करेगा।

Watch: Xiaomi Redmi Note 8: Stock vs Gcam

कंपनी का कहना था कि उसे हार्मोनी ओएस को मार्केट में पूरी तरह से लॉन्च करने में फिलहाल थोड़ा वक्त लगेगा। इसके साथ ही उसने अपने स्मार्ट स्क्रीन समेत कुछ डिवाइसेस में हार्मोनी ओएस के साथ मार्केट में लॉन्च करने की बात कही है।

  • Published Date: December 12, 2019 2:54 PM IST