comscore
News

हुवावे ने लॉन्च किया नया राउटर, पूरे घर में देगा इंटरनेट कनेक्टिविटी

Huawei Q2 Pro पिछले साल लॉन्च हुए Huawei Q2 राउटर का अपग्रेडेड वर्जन है।

huawei-q2-pro-router-china

हुवावे ने चीन में Q2 Wi-Fi राउटर का नया अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया है। ऑल न्यू Huawei Q2 Pro पिछले साल लॉन्च हुए Huawei Q2 राउटर का अपग्रेडेड वर्जन है। यह ट्रू ड्यूल बैंड फ्रीक्वेंसी सपोर्ट करता है और यह ऑटोमेटिक बेहतर वाई-फाई बैंड्स और हॉटस्पॉट में से किसी एक कनेक्शन पर स्विच कर लेता है।
GizmoChina की रिपोर्ट के मुतबिक Huawei Q2 Pro हाई एंड वाई-फाई राउटर है जो दो पैरेंट चाइल्ड राउटर के साथ आता है। यह राउटर हुवावे की सेल्फ डेवलप्ड Lingqi Gigabit Power Cat chip और PLC Turbo इनोवेशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है।

कंपनी का दावा है कि Q2 Pro में परफॉर्मेंस 50% से बढ़कर 120% हो जाएगी। कंपनी का दावा है कि इसकी कनेक्टिविटी रेंज काफी ज्यादा है। इस राउटर को हुवावे के स्मार्ट होम ऐप से कनेक्ट किया जा सकता है। आप इसमें अलग-अलग वाईफाई मोड (वॉल टू वॉल, स्टैंडर्स और स्लीप) को चुन सकते हैं।

Huawei Q2 Pro राउटर एक स्मार्ट डिवाइस है। इसमें आने वाले पैरेंट चाइल्ड राउटिंग गीगाबाइट ईथरनेट पोर्ट और गीगाबाइट वाई-फाई के साथ आते हैं। Huawei Q2 Pro को चीन में  RMB 799 की कीमत में लॉन्च किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 8,000 रुपये के आसपास होती है। चीन में यह राउटर बिक्री के लिए आ गया है।

  • Published Date: March 6, 2019 12:07 PM IST