comscore
News

Huawei P30 Pro के 10x जूम का कंपनी ने जारी किया टीजर

हुवावे 26 मार्च हो पेरिस में आयोजित इवेंट में P30 और P30 Pro को लॉन्च करेगी।

huawei-p30-pro-zoom-teasers

Image Credit: Weibo


हुवावे इस महीने की 26 तारीख को पेरिस में आयोजित इवेंट में Huawei P30 सीरीज के स्मार्टमार्ट Huawei P30 और P30 Pro को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इन स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी हैं। Huawei खुद भी इन्हें सुर्खियों में बनाए रखने के  लिए अलग-अलग तरीके से टीज कर रहा है। कंपनी की ओर जारी नए टीजर में P30 Pro की जूमिंग कैपेबिलिटीज के बारे में बताया गया है।

हुवावे की ओर जारी लेटेस्ट टीजर कंफर्म करता है कि अपकमिंग Huawei P30 Pro स्मार्टफोन में Periscope लैंस दिया जाएगा जो 10x ऑप्टिकल जूम फीचर से लैस होगा। हुवावे ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के कैमरे लैंस को ‘superzoom’ लैंस नाम दिया है। कंपनी ने टीजर में कहा है कि P30 Pro में 10x जूम कैपेबिलिटी वाला कैमरे के साथ आएगा। इससे पहले P30 में 5x ऑपटिकल जूम दिया गया था जो हुवाले के Mate 20 Pro में भी देखने को मिला था।

Huawei की सीईओ Yu Chengdong ने चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर P30 Pro की जूमिंग कैपेबिलिटी के दर्शाने वाले पोस्टर शेयर किए हैं। ये परमोशनल पोस्टर काफी आकर्षक दिखाई देते हैं। लेकिन ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वास्तव में ये जूम कैमरे वास्तव में कितना शानदार रिजल्ट देंगे।

Huawei P30 Pro की रूमर्ड स्पेसिफिकेशंस

हुवावे के अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले से कई रूमर्स हैं। P30 Pro की सबसे बड़ी खासियत इस स्मार्टफोन के बैक साइड में लगे चार क्वार्ड कैमरा सेटअप हो सकता है। कंपनी ने इसमें लगे टेलीफोटो कैमरे लैंस को सूपरजूम लैंस नाम दिया है जो इसमें प्लैश के ठीक नीच लगा हुआ होगा।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होगा। माना जा रहा है कि इसमें हुवावे का इन हाउस चिपसेट Kirin 980 SoC लगाया जा सकता है जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। ये स्मार्टफोन में Android Pie आउट ऑफ द बॉक्स में रन करता है।

  • Published Date: March 11, 2019 4:53 PM IST
  • Updated Date: March 11, 2019 4:58 PM IST