comscore हुवावे ने लॉन्च से पहले Huawei P30 Pro स्मार्टफोन के कैमरे को किया टीज, जानें क्या है खासियत | BGR India
News

हुवावे ने लॉन्च से पहले Huawei P30 Pro स्मार्टफोन के कैमरे को किया टीज, जानें क्या है खासियत

हुवावे 26 मार्च को पेरिस में आयोजित एक इवेंट में Huawei P30 Pro को लॉन्च करेगी।

Huawei P30 and P30 Pro

Image credit: MySmartPrice


स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे अपने अगले स्मार्टफोन Huawei P30 और P30 Pro को लॉन्च करने के लिए कमर कस चुका है। हुवावे 26 मार्च को पेरिस में अपने इवेंट में इन दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। ये दोनों में स्मार्टफोन हुवावे के फ्लैगशिप स्मार्टफोन होंगे।Huawei P30 Pro  को लॉन्च करने से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन को टीज कर रहा है। इन स्मार्टफोन की खासियत इन इसमें लगा कैमरा हैं जो 10x लॉसलैस हाइब्रिड जूम और 3D फोटोग्राफी को सपोर्ट करते हैं। Also Read - AMOLED स्क्रीन और GPS जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Huawei Watch Fit: जानें कीमत और खासियत

इन स्मार्टफोन की फोटोग्राफी की काबिलियत को दिखाने के लिए हुवावे ने चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं। जिनमें फोन में दिए जूम और 3D सेंसर कैमरा से ली फोटोग्राफी को दिखाते हैं। Also Read - WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन और iPhone में नहीं करेगा काम, कहीं आपका फोन भी तो नहीं है लिस्ट में शामिल

Also Read - चीनी ऐप्स के बाद अब चीन के स्मार्टफोन पर भारत सरकार की नजर, लागू कर सकती है यह अहम नियम

इसके साथ ही लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का हैंड्स-ऑन वीडियो भी यूट्यूब पर आ गया है। इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में दिए गए फिंगरप्रिंट सेंसर की टेस्टिंग की जा रही है।इस वीडियो में ये तो नहीं बताया है कि हुवावे ने इसमें ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है या फिर अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर लेकिन वीडियो में हुवावे में दिया सेंसर का तेजी से काम कर रहा है।

Huawei P30 Pro के लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी है। AnTuTu लिस्टिंग के दौरान लीक हुई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Kirin 980 SoC दिया है। Huawei P30 Pro ने बैंचमार्किंग टेस्ट में 286,152 स्टोर हासिल किया था। माना जा रहा है कि प्री प्रोडॉक्सन यूनिट के वजह से इसका स्टोर कम रहा है।

Huawei P30 Pro स्मार्टफोन Kirin 980 SoC, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में फुल HD+ (2340×1080 पिक्सल) रोज्यूलेशन वाली डिस्प्ले दी जा सकती है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इससे पहले AnTuTu ने Weibo पोस्ट के जरिए बताया था कि P30 Pro में 32 मेगापिक्सला का फ्रंट कैमरा और फोन के बैक में 40 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। रिपोर्टस के मुताबिक फोन में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो 10x hybrid zoom को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 24, 2019 2:17 PM IST


You Might be Interested

Huawei P30
Android 9 Pie
HiSilicon Kirin 980 octa-core
40MP + 16MP + 8MP
Huawei P30 Pro

59990

Android 9 Pie
HiSilicon Kirin 980 octa-core SoC
Quad Cameras - 40MP + 20MP + 8MP + ToF

new arrivals in india

Best Sellers