comscore हुवावे अगले महीने लॉन्च करेगा अपना पहला TV, 1 करोड़ TV बेचने का है लक्ष्य | BGR India
News

हुवावे अगले महीने लॉन्च करेगा अपना पहला TV, 1 करोड़ TV बेचने का है लक्ष्य

कंपनी इन टीवी को ड्यूल कैमरा सेटअप, गेम और सोशल फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है।

huawei-logo

खबर है कि हुवावे इस साल अप्रैल में अपना पहला TV लॉन्च कर सकता है। यह जानकारी कंपनी के TV सप्लाई चेन एग्जिक्यूटिव के जरिए मिली है। ऐसी खबरें पहले भी आ चुकी है, जहां यह कयास लगाए जा रहे थे कि शाओमी और अन्य TV ब्रांड को टक्कर देने के लिए कंपनी जल्द ही टीवी मार्केट में कदम रख सकती है। Also Read - 108MP कैमरा, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज वाले Xiaomi के इन तीन 5G स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर, मिलेगा 4 हजार रुपये तक का Instant Discount

ithome की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे सबसे पहले अपने दो TV मॉडल लॉन्च कर रही है, जिसमें एक मॉडल 55-इंच का होगा और दूसरा 65-इंच मॉडल होगा। इनमें से 55-इंच TV का सप्लायर Beijing Oriental Enterprise (BOE) से होगा और 65-इंच टीवी का सप्लायर Shenzhen China Star Optoelectronics Technology Co., Ltd CSOT से होगा। Also Read - Camera Bump के बिना लॉन्च हो सकता है Xiaomi 12 5G, जानें लीक स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डेट

Also Read - Xiaomi और Redmi ने लॉन्च किए नए मॉनिटर, 27-इंच 4K/ 2K LCD स्क्रीन से हैं लैस

कंपनी के एग्जिक्यूटिव ने यह भी बताया कि “Huawei” ने इन TV के एक साल में 1 करोड़ यूनिट बेचने का टारगेट रखा है। इतना ही नहीं कंपनी इन टीवी को ड्यूल कैमरा सेटअप, गेम और सोशल फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है। अगर अफवाहों पर भरोसा किया जाए तो 65-इंच TV 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है।

एग्जिक्यूटिव ने आगे बताया कि कंपनी अपने बिजनस को केवल होम TV सीमित नहीं रखेगी बल्कि इसे कमर्शियल TV फील्ड में भी एक्सपेंड करेगी। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले OnePlus के CEO ने भी Weibo के जरिए बताया था कि कंपनी OnePlus स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है। ऐसी खबर हैं कि OnePlus अपना पहला टीवी 2020 में लॉन्च करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 22, 2019 3:00 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers