comscore हुवावे अगले महीने लॉन्च करेगा अपना पहला TV, 1 करोड़ TV बेचने का है लक्ष्य | BGR India
News

हुवावे अगले महीने लॉन्च करेगा अपना पहला TV, 1 करोड़ TV बेचने का है लक्ष्य

कंपनी इन टीवी को ड्यूल कैमरा सेटअप, गेम और सोशल फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है।

huawei-logo

खबर है कि हुवावे इस साल अप्रैल में अपना पहला TV लॉन्च कर सकता है। यह जानकारी कंपनी के TV सप्लाई चेन एग्जिक्यूटिव के जरिए मिली है। ऐसी खबरें पहले भी आ चुकी है, जहां यह कयास लगाए जा रहे थे कि शाओमी और अन्य TV ब्रांड को टक्कर देने के लिए कंपनी जल्द ही टीवी मार्केट में कदम रख सकती है।

ithome की रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे सबसे पहले अपने दो TV मॉडल लॉन्च कर रही है, जिसमें एक मॉडल 55-इंच का होगा और दूसरा 65-इंच मॉडल होगा। इनमें से 55-इंच TV का सप्लायर Beijing Oriental Enterprise (BOE) से होगा और 65-इंच टीवी का सप्लायर Shenzhen China Star Optoelectronics Technology Co., Ltd CSOT से होगा।

कंपनी के एग्जिक्यूटिव ने यह भी बताया कि “Huawei” ने इन TV के एक साल में 1 करोड़ यूनिट बेचने का टारगेट रखा है। इतना ही नहीं कंपनी इन टीवी को ड्यूल कैमरा सेटअप, गेम और सोशल फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है। अगर अफवाहों पर भरोसा किया जाए तो 65-इंच TV 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है।

एग्जिक्यूटिव ने आगे बताया कि कंपनी अपने बिजनस को केवल होम TV सीमित नहीं रखेगी बल्कि इसे कमर्शियल TV फील्ड में भी एक्सपेंड करेगी। हालांकि आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले OnePlus के CEO ने भी Weibo के जरिए बताया था कि कंपनी OnePlus स्मार्ट टीवी पर काम कर रही है। ऐसी खबर हैं कि OnePlus अपना पहला टीवी 2020 में लॉन्च करेगी।

  • Published Date: March 22, 2019 3:00 PM IST