comscore
News

हुवावे MWC 2019 में 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन को करेगी लॉन्च!

इस फोन में Kirin 980 SoC के साथ Balong 5000 5G modem हो सकता है।

Huawei MWC 2019 foldable smartphone

हुवावे ने 24 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एक इवेंट का आयोजन किया है जहां वह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ P20 स्मार्टफोन के अपग्रेडेड स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। Mobile World Congress टेक कंपनियों के लिए एक बड़ा इवेंट शो होता है जहां वह अपने इनोवेटिव स्मार्टफोन को पेश करती हैं। इस इवेंट में और भी कंपनियां अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती हैं।

ट्विटर पर Huawei के इनवाइट पोस्टर से पता चलता है कि कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन को इवेंट में पेश कर सकती है। सैमसंग भी सैन फ्रांसिस्को में आयोजित इवेंट में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश करेगी।

हुवावे का MWC 2019 में इवेंट 24 फरवरी को बार्सिलोना में 6.30PM IST पर है। कंपनी ने अपने ट्विट में #ConnectingTheFuture LIVE from @MWC लिखा है। इसके बाद एक सेपरेट ट्विट में हुवावे के 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन की जानकारी दी गई है। इससे पता चलता है कि MWC 2019 में कंपनी 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश करेगी। इस फोन में Kirin 980 SoC के साथ Balong 5000 5G modem हो सकता है।

वहीं खबरें हैं कि सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन 4G डिवाइस हो सकता है। खबरें हैं कि कंपनी शुरुआत में इस स्मार्टफोन की 10 लाख यूनिट्स का ही प्रॉडक्शन करेगी। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि हुवावे अपने स्मार्टफोन के प्रॉडक्शन को फुल स्केल में करेगी या इसका लिमिटेड प्रॉडक्शन किया जाएगा।

  • Published Date: February 4, 2019 9:36 AM IST