comscore
News

हुवावे लॉन्च करेगा नई स्मार्टवॉच, एक हफ्ते तक चलेगी बैटरी

हुवावे अपनी नई स्मार्टवॉच लाने वाला है।

Untitled design (8)

हुवावे अपनी नई स्मार्टवॉच लाने वाला है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी बेहद जबरदस्त होगी। कंपनी इसमें एक हफ्ते तक लंबी बैटरी लाइफ देगी। हालांकि, हुवावे की यह नई स्मार्टवॉच कब लॉन्च होगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हुवावे के कंज्यूमर डिविजन के सीईओ रिचर्ड यू का कहना है कि कंपनी इस नई स्मार्टवॉच को इनोवेट करने में वक्त ले रही है।

बता दें कि हुवावे ने अभी अपनी स्मार्टवॉच नहीं उतारी है। कंपनी के सीईओ का कहना है कि वो अब स्मार्टवॉच पर काम कर रहे हैं और कंपनी जो स्मार्टवॉच पेश करेगी उसकी बैटरी लाइफ शानदार होगी। उन्होंने कहा कि सिंगल चार्ज पर हुवावे के आने वाली स्मार्टवॉच की बैटरी एक हफ्ते चलेगी।

बता दें कि स्मार्टवॉच के अलावा भी हुवावे क्वॉलकॉम के साथ बातचीत में लगी हुई है। कंपनी क्वॉलकॉम के साथ नई चिपसेट को लेकर बातचीत कर रही है, जो बैटरी लाइफ बढ़ाने में सहायक होगी। बता दें कि स्मार्टवॉच में हमेशा ब्लूटूथ, डिस्प्ले और सेंसर ऑन रहते हैं ऐसे में बैटरी ज्यादा कंज्यूम होती है। बता दें कि चीन में अभी हुवावे ने Huawei Watch 2 (2018) लॉन्च की थी। यह अभी चीन में ही उपलब्ध है। इसके ग्लोबल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी भी नहीं दी गई है।

  • Published Date: September 4, 2018 12:50 PM IST
  • Updated Date: September 4, 2018 12:57 PM IST