comscore हुवावे Band 2, Band 2 Pro हार्ट रेट मोनिटर के साथ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स | BGR India
News

हुवावे Band 2, Band 2 Pro हार्ट रेट मोनिटर के साथ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

हुवावे ने हार्ट रेट मॉनिटर के साथ अपनी वियरेबल सीरीज में दो नए डिवाइस को शामिल किया है।

huawei-band-2-pro

हुवावे ने दो नए फिटनेस ट्रैकर Band 2 और Band 2 Pro को लॉन्च किया है। इसमें कई खास फीचर्स के तौर पर हार्ट रेट मोनिटर, पेस, डिस्टेंस, गति और डायरेक्शन आदि शामिल हैं, जिसके आधार पर हुवावे के दोनों साफ तौर पर फिटनेस बैंड को टक्कर दे सकते हैं। इसमें दिया गया हार्ट रेट मोनिटर इसका सबसे खास फीचर्स है। दिलचस्प बात है कि Band 2 Pro में एक फीचर ‘Firstbeat’ सिस्टम दिया गया है जो कि कंपनी के अनुसार यूजर्स की सहनशक्ति बढ़ाने के उद्देश्य से फीडबैक प्रदान करने के लिए ऑक्सीजन की अधिकतम मात्रा का आंकलन करता है।

हुवावे Band 2 और Band 2 Pro में AMOLED डिसप्ले दिया गया है और ये उन सभी डिवाइस को सपोर्ट करने में सक्षम है जो कि एंड्राइड वर्जन 4.4 और उसके बाद के वर्जन पर कार्य करते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस iOS 8.0 और उससे उपर के वर्जन को भी सपोर्ट करने में सक्षम है। हुवावे Band 2 और Band 2 Pro में पानी अवरोधक डिवाइस है। इन दोनों बैंड लगभग एक समान डिजाइन दिया गया है, Band 2 Pro में कुछ अतिरिक्त फीचर्स उपलब्ध हैं।

इसे भी देखें: Xiaomi Mi 3rd Anniversary सेल में महज Re.1 में खरीद सकेंगे ये प्रोडक्ट, 20 और 21 जुलाई को होगी यह सेल

Band 2 Pro में उपलब्ध होने वाले अतिरिक्त फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें built-in GPS दिया गया है जो कि यूजर्स उनकी द्वारा तय की गई दूरी, गति और मूवेंट का सटीक डाटा प्राप्त करने में सहायता करता है।

हुवावे Band 2 और Band 2 Pro दोनों ही डिवाइस रिलेक्स के दौरान श्वास के लिए निर्देश प्रदान करती है। कंपनी का कहना है कि ये वियरेबल डिवाइस हुवावे स्मार्टफोन के साथ बेहतर तरीके से पेयर की जा सकती हैं। जिसके बाद यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर आने वाले सभी मैसेज वियरेबल पर देख सकते हैं। दोनों वियरेबल डिवाइस ब्लू, ब्लैक और रेड कलर आॅप्शन में उपलब्ध होंगी, हालांकि इनकी उपलब्धता और कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

इसे भी देखें: Xiaomi Mi 5X डुअल रियर कैमरा के साथ 26 जुलाई को होगा लॉन्च

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 18, 2017 4:20 PM IST