comscore Huawei Vision Smart TV पॉप अप कैमरा के साथ 8 अप्रैल को होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Huawei Vision Smart TV पॉप अप कैमरा के साथ 8 अप्रैल को होगा लॉन्च

हुवावे ने एक पोस्टर रिवील किया है जिससे पता चलता है कि Huawei Vision Smart TV को लॉन्च किया जाएगा, जो पॉप अप कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी के बारे में दूसरी स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया है।

huawei smart TV

पिछले हफ्ते हुवावे (Huawei) ने अपने फ्लैगशिप सीरीज के तहत Huawei P40, P40 Pro और P40 Pro+ को मार्केट में पेश किया था। इन हैंडसेट को चीन में लॉन्च करने के लिए कंपनी ने एक डेडिकेटिड लॉन्च इवेंट रखा है जो 8 अप्रैल को होगा। हालांकि अब खबर है कि कंपनी इस इवेंट में कुछ दूसरे प्रॉडक्ट्स को भी पेश कर सकती है। Also Read - Coronavirus Lockdown : सैमसंग, हुवावे और वनप्लस समेत इन स्मार्टफोन कंपनियों ने बढ़ाई वॉरंटी

credit: GIZMOCHINA

हुवावे ने एक पोस्टर रिवील किया है जिससे पता चलता है कि Huawei Vision Smart TV को लॉन्च किया जाएगा, जो पॉप अप कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी के बारे में दूसरी स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया है। इस बात की जानकारी Gizmochina की रिपोर्ट से मिली है। Also Read - Huawei Mate 40 Pro Leaks : हटकर है हुवावे का ये अपकमिंग फोन, जानें क्या हो सकती हैं खूबियां

आपको बता दें कि चाइनीज कंपनी हुवावे ने पिछले साल अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था। कंपनी ने तब 75इंच और 65इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था। कंपनी ने 75इंच स्मार्ट टीवी जो क्वॉन्टम Dot LED डिस्प्ले के साथ आता है उसे 12,999 Yuan की कीमत में लॉन्च किया था। भारतीय रुपये के हिसाब से यह कीमत 1.38 हजार रुपये के आसपास होती है। कंपनी का ये टीवी 4K रिजॉल्यूशन के साथ आता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। कंपनी ने इसमें खुद का HongMeng OS दिया है, जिसे HarmonyOS भी कहा जाता है। यह कंपनी  के खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम है।

Huawei Vision Smart TV क्वॉड-कोर Honghu 818 प्रोसेसर के साथ आता है। यह टीवी कई AI-पावर्ड कैपेबिलिटी के साथ आता है, जिनमें वॉइड कमांड, फेशियल रिकॉग्निशन, फेस ट्रैकिंग आदि फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें शामिल AI टेक्नोलॉजी ब्लू लाइट को भी स्मार्ट तरीके से फिल्टर करेगी। यह टीवी 5.1 सराउंड-साउंड इफेक्ट के साथ आता है। इसमें 8+1+1 साउंड सिस्टम शामिल किया गया है और साथ ही मल्टि-स्क्रीन कोलैबोरेशन आदि फीचर्स दिए गए हैं। यह टीवी 5.1 सराउंड-साउंड इफेक्ट के साथ आता है। इसमें 8+1+1 साउंड सिस्टम शामिल किया गया है और साथ ही मल्टि-स्क्रीन कोलैबोरेशन आदि फीचर्स दिए गए हैं।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 31, 2020 8:40 AM IST