comscore हुवावे अपनी अपकमिंग P30 स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च कर सकता है Watch GT के दो नए वेरिएंट | BGR India
News

हुवावे अपनी अपकमिंग P30 स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च कर सकता है Watch GT के दो नए वेरिएंट

Active और Elegant एडिशन 1.39-इंच की OLED डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं।

Huawei Watch GT

पिछले साल अक्टूबर को हुवावे ने अपनी स्मार्टवॉच Watch GT को Mate 20 Pro के साथ लॉन्च किया था। अब WinFuture.de के जरिए जानकारी मिली है कि चीनी कंपनी इस स्मार्टवॉच के दो और वेरिएंट Watch GT Active और Watch GT Elegant को हुवावे P30 सीरीज के साथ 26 मार्च को लॉन्च कर सकती है।

नीचे दी गई तस्वीरों में Watch GT Active को दो कलर ऑप्शन डार्क ग्रीन और ऑरेंज में देखा जा सकता है। Elegant मॉडल को भी ऑरिजनल Watch GT के मुकाबले अलग स्टाइल के बटन के साथ देखा जा सकता है। इसके साथ ही Watch GT Active की बॉडी में गनमेटल के जैसा ग्रे कलर फिनिश भी दिया गया है। इसके अलावा इन दो मॉडल्स में Watch GT के मुकाबले कोई अंतर नहीं दिया दया है।

माना जा रहा है कि Elegant मॉडल व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। हालांकि रिपोर्ट में Active वेरिएंट की कोई तस्वीर नहीं दी गई है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Active और Elegant एडिशन में 1.39-इंच की OLED डिस्प्ले दी गई होगी। इसके अलावा Lithium-ion बैटरी के बदले इन अपकमिंग वॉच में Lithium-polymer बैटरी दी गई होगी। ये दोनों मॉडल कंपनी के Light OS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इन जानकारियों के अलावा इन दोनों वेरिएंट्स की किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि हुवावे की Watch GT में 1.39-इंच 454×254 एमोलेड हाई रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्ट वॉच की बॉडी ड्यूल-क्राउन डिजाइन के साथ स्टेनलेस स्टील, सेरामिक बेजल से लैस है। इका केस बॉडी 10.6mm का है। यह ड्यूल-कलर सिलिकोन बैंड और एलिगेंट लेदर-रबर बैंड के साथ आती है। Huawei Watch GT में GPS, GLONASS और GALILEO जैसे फीचर हैं। इसके साथ ही इसमें TruSeen™ 3.0 हार्ट रेट मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को €199 (लगभग 16,904 रुपए ) की कीमत में यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया है।

  • Published Date: March 11, 2019 12:38 PM IST