comscore Huawei Y9s भारत में कुल 4 कैमरों के साथ लॉन्च, जानें प्राइस, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस | BGR India hindi
News

Huawei Y9s भारत में कुल 4 कैमरों के साथ लॉन्च, जानें प्राइस, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

Huawei y9s launched india with triple back camera pop up selfie camera check price sale offers: Huawei Y9s को भारत में 19,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। कंपनी नो महीने के लिए फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर भी दे रही है। साथ ही 1 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर भी  मिल रहा है। इस फोन को Amazon India के जरिए खरीदा जा सकता है। यूजर्स इस फोन को 19 मई से खरीद पाएंगे।

Huawei Y9s main

Huawei (हुवावे) ने आखिरकार भारत में Huawei Y9s को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने पहले ही इस स्मार्टफोन को अमेजन पर लिस्ट कर दिया था, लेकिन प्राइस की जानकारी कंपनी ने नहीं दी थी। अब कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है। यह कंपनी का मिड रेंज डिवाइस है। अमेजन इंडिया पर यह 19 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस डिवाइस में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया है। फोन में Kirin 710F के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48मेगापिक्सल का है। हम आपको यहां Huawei Y9s की प्राइस, फीचर्स, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - Huawei P30 Pro का नया वेरिएंट गूगल सर्विसेज के साथ कम कीमत में हुआ लॉन्च

Huawei Y9s Price, availability and offers

Huawei Y9s को भारत में 19,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। कंपनी नो महीने के लिए फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर भी दे रही है। साथ ही 1 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर भी  मिल रहा है। इस फोन को Amazon India के जरिए खरीदा जा सकता है। यूजर्स इस फोन को 19 मई से खरीद पाएंगे। Also Read - हुवावे (Huawei) आज लॉन्च करेगा पॉप अप कैमरे वाला स्मार्ट TV, जानें डिटेल्स

Huawei Y9s specifications

Huawei Y9s स्मार्टफोन में 6.59-इंच की फुलव्यू FHD+ LCD डिस्प्ले दी गई है। इस डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,340-पिक्सल का है। हुवावे का यह Kirin 710F चिपसेट के साथ पेश किया गया है। यह फोन 6GB RAM और 128GB इंटरनेल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Huawei Y9s स्मार्टफोन Android 9 Pie  पर बेस्ड सॉफ्टवेयर पर रन करेगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो Huawei Y9s स्मार्टफोन 4 G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक और USB Type-C पोर्ट के साथ लॉन्च करेगा। इस फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। Huawei Y9s स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी और 10W फास्ट चार्ज दिया है।

Huawei Y9s स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का है जिसमें LED के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया है। इस फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इस फोन में कंपनी ने पॉप-अप सेल्फी कैमरा मैकेनिज्म दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 13, 2020 7:54 AM IST
  • Updated Date: May 13, 2020 7:54 AM IST


You Might be Interested

Huawei Y9S

19990

EMUI 9.1 Android ROM
HiSilicon Kirin 710F
48MP + 8MP + 2MP