comscore
News

Idea पोस्टपेड यूजर्स 1 साल का फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन ऐसे हासिल करें

अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए आइडिया पोस्टपेड कस्टमर के पास 399 रुपये या इससे अधिक का प्लान होना चाहिए।

idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


आइडिया सेल्युलर ने अपने चुनिंदा निरवाना पोस्टपेड प्लान कस्टमर के लिए एक साल की फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की है। आइडिया की पैरेंट कंपनी वोडाफोन आइडिया पहले ही वोडाफोन रेड कस्टमर को अमेजन की एक साल की फ्री मेंबरशिप ऑफर कर रही है। अमेजन प्राइम मेंबरशिप के लिए आइडिया पोस्टपेड कस्टमर के पास 399 रुपये या इससे अधिक का प्लान होना चाहिए। अमेजन की प्राइम मेंबरशिप 999 रुपये की है।
अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन के जरिए आप प्रीमियम मूवी और टीवी शो को मोबाइल या टीवी में देख सकते हैं। अमेजन प्राइम में हॉलीवुड समेत बॉलीवुड का कंटेट आपको मिल जाएगा।

इस ऑफर के साथ अमेजन प्राइम म्यूजिक एड फ्री स्ट्रीमिंग का फायदा उठाया जा सकता है। आप इसमें 20 लैंग्वेज से ज्यादा के करोड़ों गानों को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा इस ऑफर के तहत यूजर्स को अमेजन से शॉपिंग करने पर दो दिनों में डिलीवरी मिल जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर होने वाली सेल का एक्सेस भी एक दिन पहले ही मिल जाता है। आइडिया निरवाना पोस्टपेड कस्टमर कैसे फ्री अमेजन प्राइम का फायदा उठा सकते हैं, हम आपको यहां इसकी जानकारी दे रहे हैं।

स्टेप 1: सबसे पहले iOS App Store या Google Play Store से आइडिया मूवी और टीवी ऐप को डाउनलोड करें। ओटीपी को जनरेट करें और वैलिड मोबाइल नंबर को एंटर करें।

स्टेप 2: स्पेशल आइडिया पर क्लिक करें– अमेजन यह ऑफर बिनी किसी एक्सट्रा कॉस्ट के एक्टीवेट कर रहा है।

  • Published Date: March 17, 2019 9:09 AM IST