comscore
News

आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया ये नया पोस्टपेड प्लान

कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस प्लान में ग्राहकों को पूरे भारत में नि:शुल्क रोमिंग की सुविधा के साथ-साथ कई लाभ भी दिए गए हैं।

  • Published: March 16, 2018 1:26 PM IST
idea-cellular-stock-image-shutterstock

Image: Shuttlerstock


मोबाइल नेटवर्क सेवा प्रदाता कंपनी आइडिया सेल्युलर ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपनी ‘निर्वाणा’ श्रंखला में कई पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं। कंपनी ने गुरुवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि आइडिया पोस्टपेड ‘निर्वाणा’ प्लान वनस्टॉप समाधान है, जिसमें अनलिमिटेड कॉल्स की आजादी है। साथ ही, डेटा कैरी फॉरवर्ड के साथ नॉनस्टॉप इंटरनेट, एश्योर्ड डिवाइस सिक्योरिटी तथा परिवार के बिल पर बचत की सुविधा दी जा रही है।

कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस प्लान में ग्राहकों को पूरे भारत में नि:शुल्क रोमिंग की सुविधा के साथ-साथ कई लाभ भी दिए गए हैं। जिनमें आईएसडी का फायदा और 4जी हैंडसेट पर 2,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

आइडिया सेल्युलर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने कहा, “निर्वाणा से ग्राहकों को अवगत कराने के लिए व्यापक स्तर पर प्रचार अभियान चलाया जा रहा है, जिसका मकसद यह बताना है कि आइडिया निर्वाणा पोस्टपेड प्लान किस प्रकार ग्राहकों को तनाव से मुक्त रख सकता है।”

  • Published Date: March 16, 2018 1:26 PM IST