comscore
News

Idea ने पेश किए तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च, डेली मिलेगा 1.5जीबी डाटा

इन तीनों प्लान्स में कॉलिंग अनलिमिटेड नहीं है।

Idea – free data and talktime

Idea Cellular is offering free talk time worth Rs 10 and 1GB 4G data for a period of 7 days to its prepaid customers. Customers can dial *150*150# on their prepaid numbers avail this benefit.


आइडिया सेलुलर और वोडाफोन के साथ मिलने के बाद से यह देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है। काफी समय से वोडाफोन आइडिया लिमिटिड अपने पुराने प्लान्स को रिवाइज करने के साथ ही नए प्लान पेश कर रही हैं।

आइडिया सेलुलर ने अब तीन नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 209, 479 और 529 रुपये हैं। इन तीनों ही प्लान्स में एक चीज कॉमन है वो है इसमें मिलने वाला 1.5 जीबी डेली डाटा बेनिफिट। आपको बता दें कि वोडाफोन इंडिया ने भी कुछ महीनों पहले बिल्कुल इसी कीमत में अपने प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे। ऐसा लगता है कि दोनों ही कंपनियां अपने प्लान्स और बेनिफिट्स को एक जैसा करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Telecom Talk के मुताबिक, आइडिया सेलुलर के ये नए प्रीपेड प्लान्स देश के सभी राज्यों में उपलब्ध हैं। नए 209 रुपये के प्रीपेड प्लान से शुरुआत करें तो यह प्लान यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 लोकल/नेशनल SMS हर दिन फ्री देता है। इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की है।

अगला प्लान 479 रुपये का प्लान है, जिसमें यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 फ्री लोकल/नेशनल SMS रोजाना मिलेंगे। यहां यूजर को 84 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। आखिर में 529 रुपये का प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 100 लोकल/नेशनल SMS रोजाना मिलते हैं। इसके अलावा इस पैक की कुल वेलिडिटी 90 दिन है।

“”

आपको बता दें की इन तीनों प्लान्स में कॉलिंग पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं है। इन तीनों प्लान्स में आउटगोइंग कॉल हर दिन 250 मिनट्स तक ही सीमित है। जिसके बाद कॉल चार्ज 1 पैसा प्रति सेकंड होगा। इसके अलावा यह लिमिट एक हफ्ते के लिए 1000 मिनट्स है। इस ही डाटा लिमिट के मामले में भी है। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद डाटा यूसेज भी चार्ज किया जाएगा।

  • Published Date: October 3, 2018 9:19 AM IST
  • Updated Date: October 3, 2018 10:18 AM IST