comscore आईआईटी कानपुर ने पेटीएम से साझेदारी की | BGR India
News

आईआईटी कानपुर ने पेटीएम से साझेदारी की

पेटीएम ने 'कैशलेस कैम्पस' पहल के तहत भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानुपर के साथ साझेदारी की है।

  • Updated: February 15, 2022 3:50 PM IST
paytm-stock-image

पेटीएम ने ‘कैशलेस कैम्पस’ पहल के तहत भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) कानुपर के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पेटीएम ने आईआईटी कानपुर परिसर के अंदर कई जगहों पर अपनी ऑफलाइन कैसलेस भुगतान सेवा केंद्र शुरू किए हैं। ये भुगतान सेवा केंद्र आईआईटी कानपुर परिसर में छात्रावास के भोजनालय, चिकित्सा केंद्र, चाय की दुकानों, किताबों की दुकानों और साइकिल मरम्मत की दुकानों पर भी शुरू किए गए हैं। Also Read - WhatsApp पर मिलेंगी IPPB की कई सुविधाएं, देख पाएं अकाउंट बैलेंस समेत बहुत कुछ

Also Read - बैंकिंग SMS अलर्ट की जगह इन-ऐप नोटिफिकेशन क्यों चाहते हैं पेमेंट ऐप्स, यहां जानें जवाब

इससे विद्यार्थियों और शिक्षकों को नकद रुपये रखने की चिंता किए बिना तेज और आसान भुगतान करने में मदद मिलेगी। पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरण वसीरेड्डी ने कहा, “हमारा ‘कैशलेस कैम्पस’ उपक्रम देश के युवाओं के बीच काफी सफल साबित हुआ है। Also Read - Paytm मोबाइल रिचार्ज कराने और बिल पेमेंट करने पर वसूल रहा चार्ज, यूजर्स नाराज

इसे भी देखें: 4G VoLTE सपोर्ट और एंड्राइड मार्शमैलो के साथ iVoomi iV505 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत महज़ Rs. 3,999

यह स्पष्ट तौर पर बताता है कि युवा पीढ़ी नकद की दिक्कतों के स्थान पर डिजिटल भुगतान को चुनने के लिए आतुर है। आईआईटी कानपुर प्रीमियम संस्थानों के हमारे उस व्यापक पोर्टफोलियो में एक और सदस्य जुड़ गया है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि कैशलेस कैम्पस कैशलेस इंडिया के हमारे लक्ष्य में सकारात्मक प्रभाव डालेंगे।”

इसे भी देखें: भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है Gionee A1 स्मार्टफ़ोन, आधिकारिक वेबसाइट पर आई जानकारी

उल्लेखनीय है कि पेटीएम की ‘कैसलेस कैंपस’ पहले से अब तक आईआईएम (अहमदाबाद), आईआईएम (बेंगलुरू), आईएसबी हैदराबाद और मोहाली एक्सएलआरआई और आईआईएम (इंदौर), आईआईटी (बॉम्बे), आईआईटी (खड़गपुर), आईआईटी (दिल्ली), आईआईटी (मद्रास) और आईआईटी (गांधीनगर) शामिल हैं।

इसे भी देखें: प्ले स्टोर की पांचवी सालगिरह पर गूगल ने जारी की टॉप एप्स, गेम्स और मूवी की एक बड़ी लिस्ट…

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 9, 2017 8:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india