comscore Ikea Open Online Orders in Mumbai Navi Mumbai and Thane
News

Ikea ने मुंबई में ऑनलाइन ऑर्डर लेना शुरू किया

स्वीडिश फर्नीचर जाइंट Ikea ने मुंबई में अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मुंबई में रहने वाले लोग Ikea के जरिए अपने घर पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। भारत में मुंबई पहला ऐसा शहर बन गया है जहां Ikea ने अपनी ऑनलाइन सर्विस ऑर्डरिंग को शुरू किया है।

ikea store hyderabad

स्वीडिश फर्नीचर जाइंट Ikea ने मुंबई में अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मुंबई में रहने वाले लोग Ikea के जरिए अपने घर पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। भारत में मुंबई पहला ऐसा शहर बन गया है जहां Ikea ने अपनी ऑनलाइन सर्विस ऑर्डरिंग को शुरू किया है। इससे पहले Ikea ने हैदराबाद में अपना पहला स्टोर खोला था और वह वहां अपनी सर्विस दे रही है।
Ikea की ऑनलाइन डिलीवरी मुंबई रीजन के बड़े हिस्सों को कवर करेगी, जिसमें मुंबई के कई शहर जैसे नवी मुंबई और थाने के कई इलाके होंगे। Also Read - Lenovo Legion Y90 के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, 22GB RAM समेत मिलेंगे धांसू गेमिंग फीचर्स

Also Read - WhatsApp में Focus Mode समेत जुड़े 3 नए फीचर्स, जानें डिटेल

हालांकि अभी Ikea भारत में Amazon, Flipkart और लोकल फर्नीचर कॉम्पटीटर Pepperfry और Urban Ladder की तरह फ्री डिलीवरी ऑफर नहीं कर रही हैं। अगर आप Ikea से कुछ ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो आपको मिनिमम 199 रुपये की डिलीवरी देनी होगी। प्रॉडक्ट के वेट और प्राइस के हिसाब से डिलीवरी चार्ज अधिक होते जाएंगे। Gadgets 360 की रिपोर्ट के मुताबिक वैसे तो Ikea ने मुंबई में आज से ऑफिशियल तौर पर अपना ऑपरेशन शुरू किया है, लेकिन एक हफ्ते पहले से ही कंपनी ने ऑनलाइन ऑर्डरिंग सर्विस को मुंबई में शुरू कर दिया था। Also Read - Facebook बना रहा है दुनिया का सबसे तेज AI सुपरकम्प्यूटर! एक साथ करेगा हजारों काम

कंपनी जल्द ही मुंबई में अपना फिजिकल स्टोर भी खोल सकती है। आइकिया का दूसरा स्टोर नवी मुंबई में बन रहा है, जो 2017 में बनना शुरू हुआ था। कंपनी जल्द ही इस स्टोर को खोल सकती है। आइकिया का लक्ष्य 2030 तक भारत के 49 शहरों तक अपनी पहुंच बनाने का है। आप आसानी से आइकिया की वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि अभी इसके ऐप के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 19, 2019 1:17 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers