comscore
News

दो दिन बाद होने वाले INDvsAUS क्रिकेट मैच में ऐसे जीते सकते हैं पैसा, यहां देखें ऑनलाइन मैच

Dream 11, Betway और Betrally India ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आप अपनी पसंदीदा टीम चुनकर कैश जीत सकते हैं।

Ind vs Aus

Photo - Twitter ICC


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टी-20 और पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज शुरू हो गई है। दोनों टीमों के बीच रविवार को पहला टी-20 मैच खेला गया। इस रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन विकेट से मात दी। इस रोमांचक मैच के बाद क्रिकेट फैन्स बुधवार को खेले जाने वाले टी-20 सीरीज के आखिरी मैच के इंतजार में है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इस मैच को देखते हुए पैसे कमा सकते हैं। आप इस मैच को हॉटस्टार ऐप पर मोबाइल में ऑनलाइन देख सकते हैं।

मैच देखने के साथ आप कुछ ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर बैटिंग के माध्यम से कैश प्राइज जीत सकते हैं। हम कुछ ऐसी ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की डिटेल्स आपके साथ शेयर कर रहे हैं जिनकी मदद से मैच इंजॉय करने के साथ कैश जीतकर पार्टी भी कर सकते हैं।

Dream 11

क्रिकेट मैच में बैटिंग करने के शौकीनों के बीच Dream 11 ऐप काफी लोकप्रिय है। क्रिकेट फैन्स  इस ऐप में अलग-अलग कॉन्टेस्ट खेल में हिस्सा लेकर रुपये जीत सकते हैं। यहां आपको मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों में से खिलाड़ी चुनकर अपनी टीम बनानी होती है। आपके चुने हुए खिलाड़ी मैच में जैसा प्रदर्शन करते हैं उसके आधार पर आपकी रैंकिंग तैयार होती है इसलिए अपनी टीम बनाते हुए इस बात का विशेष ध्यान रखें और वहीं खिलाड़ी चुने जो मैच खेल रहे हैं। टीम के कैप्टन और वाइस कैप्टन को चुनने में भी सावधानी बरतें क्योंकि इनके अच्छे प्रदर्शन करने पर आपको डबल पॉइंट मिलते हैं।

Betway

मैच इंजॉय करते हुए पैसा कमाने का एक और जरिया है बैटवे डॉक कॉम। इस साइट में आप स्पोर्ट्स वाले ऑप्शन में जाकर आप रुपये जीत सकते हैं। यहां भी आपको दोनों टीम के खिलाड़ियों में से 11 खिलाड़ी चुनने होंगे। यहां आप अलग-अलग कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर रुपये जीत सकते हैं।

Betrally

मैच देखते हुए रुपये जीतने का एक और ऑप्शन बैटरैली इंडिया डॉटकॉम है। यहां आपको एक टीम चुनकर उसमें रुपये लगाने होंगे। हर टीम के रेट पहले से तय होते हैं। आपको एक टीम पर पैसे लगाने होंगे। अगर आपकी चुनी हुई टीम मैच जीतती है तो आपको तय रेट के हिसाब से पैसा मिलता है।

  • Published Date: February 25, 2019 5:11 PM IST