comscore Indian Air Force A Cut Above flight simulator game launched in india
News

Indian Air Force: A Cut Above फ्लाइट सिमुलेटर मोबाइल गेम Android और iOS पर लॉन्च

Indian Air Force ने इंडिया बेस्ड डेवलपर Threye Interactive के साथ मिलकर फ्लाइट बैटल सिमुलेटर मोबाइल गेम लॉन्च किया है। इसे 'Indian Air Force: A Cut Above' के नाम से लॉन्च किया गया है। यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

IAF Game

Indian Air Force ने इंडिया बेस्ड डेवलपर Threye Interactive के साथ मिलकर फ्लाइट बैटल सिमुलेटर मोबाइल गेम लॉन्च किया है। इसे ‘Indian Air Force: A Cut Above’ के नाम से लॉन्च किया गया है। यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इंडियन एयर चीफ बीरेंद्र सिंह धनोआ ने एक कार्यक्रम में इस गेम को लॉन्च किया है।

प्ले स्टोर पर इस गेम के बारे में 100 से ज्यादा रिव्यू भी देखे जा सकते हैं। अभी इसे 4.5 रेटिंग मिली हुई है। हालांकि iOS पर इसे अभी 2 स्टार रेटिंग ही मिली है। हालांकि ज्यादा लोगों द्वारा इसे डाउनोलड करने पर यह रैंकिंग निश्चित तौर पर बढ़ेगी।

इस गेम के टीजर को पहले ही पेश किया जा चुका था, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाया गया था। यह गेम सिंगल प्लेयर वर्जन की तरह खेला जा सकेगा। इसमें प्लेयर एयरफोर्स पायलट के रूप में फाइटर जेट प्लेन उड़ा सकता है और हवा में जेट प्लेन से करतब भी कर सकता है। IAF ने इस गेम के लॉन्च के टीजर वीडियो को अपने Facebook, Twitter और Instagram के ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। टीजर पोस्ट में IAF ने यह भी बताया था कि इसका मल्टी-प्लेयर वर्जन जल्द लॉन्च किया जाएगा।

इस गेम में कई मिशन भी शामिल हैं, जहां प्लेयर को फाइटर जेट या हेलिकॉप्टर को दुश्मन के इलाके में ले जाना होगा और उनके बेस कैंप, एंटी एयरक्राफ्ट मिसाइल सिस्टम आदि पर हमला कर उन्हें तबाह करना होगा। Indian Air Force ने इस गेम को एक लक्ष्य के तहत लॉन्च किया है। इंडियन एयर फोर्स का लक्ष्य युवाओं को भारतीय वायु सेना के बारे में जानकारी देना और उन्हें एयरफोर्स जॉइन करवाने के लिए उत्साहित करना है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 31, 2019 4:48 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers