comscore पुलवामा हमले का भारतीय वायुसेना ने लिया बदला, ट्विटर पर यूजर्स ने पाकिस्तान को किया ट्रोल | BGR India
News

पुलवामा हमले का भारतीय वायुसेना ने लिया बदला, ट्विटर पर यूजर्स ने पाकिस्तान को किया ट्रोल

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय एयर फोर्स ने LOC के पार अपने मिराज फाइटर के जरिए हमले किए हैं जिसमें बालाकोट, चकोठी और मुजफ्फराबाद के टेरर लॉन्च पैड को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है। 

us air force

जम्मु कश्मीर में हुए पुलवामा हमले ने सभी भारतीयों को झकझोर के रख दिया था। इस हमले में 42 जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले का शोक ट्विटर पर भी देखने को मिला था, जिसमें लोग इस हमले का बदला लेने के लिए कह रहे थे। अब खबर है कि जम्मु कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने आंतकवादियों को मुंहतोड़ जवाब गिया है। रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय एयर फोर्स ने LOC के पार अपने मिराज फाइटर के जरिए हमले किए हैं जिसमें बालाकोट, चकोठी और मुजफ्फराबाद के टेरर लॉन्च पैड को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है।

इस खबर के बाद ट्विटर पर भारतीय ने आंतकवादियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान पर तीखी और मजेदार टिप्पणी की है। हम यहां नीचे कुछ ट्विटर पर शेयर किए गए टिप्पणियों को दिखा रहे हैं। कई भारतीय लोगों ने इसे सर्जिकल स्ट्राइक 2 का नाम दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक हमले में जैश-ए-मोहम्मद के कंट्रोल रूम को भी पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया है। खबर है कि भारतीय एयरफोर्स ने 1000 किलो बम गिराकर कई कैंपो को नष्ट कर दिया है। यह सभी कैंप जैश-ए-मोहम्मद के थे। हालांकि अभी तक भारत सरकार ने इस हमले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि अब से कुछ ही देर में भारत सरकार इस हमले पर आधिकारिक बयान जारी कर सकती है। इस हमले में 200 से 300 आंतकवादियों के मारे जाने की खबर है।

  • Published Date: February 26, 2019 10:23 AM IST
  • Updated Date: February 26, 2019 10:31 AM IST