comscore Infinix Band 5 की कीमत कंपनी ने 300 रुपये घटाई, अब 1,499 रुपये में खरीदें | BGR India hindi
News

Infinix Band 5 की कीमत कंपनी ने 300 रुपये घटाई, अब 1,499 रुपये में खरीदें

Infinix Band 5 को भारत में 1,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने इस बैंड की कीमत में पूरे 300 रुपये की कटौती कर दी है। अब इस Infinix Band 5 को भारतीय मार्केट में 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कम प्राइस के साथ आज यानी 14 मार्च से यह बैंड फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

Infinix Band 5

Infinix Band 5 Price drop india by Rs300: Infinix Band 5 (इंफीनिक्स बैंड 5) की कीमत कंपनी ने कम कर दी है। प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स भारत में स्मार्टफोन बेचने के साथ हेल्थ बैंड भी बेचती है। आपको याद दिला दें कि कंपनी ने इस फिटनेस बैंड को पिछले साल 2019 में नवंबर महीने में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फिटनेस बैंड की कीमत पूरे 300 रुपये गिरा दी है। Infinix Band 5 फिटनेस बैंड की सबसे बड़ी खासियत इसमें शामिल कलरफुल IPS डिस्प्ले है। डिवाइस 0.96-inch की LCD डिस्प्ले के साथ आती है।
फिटनेस ट्रैकर वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ भी आता है। इससे इसके यूजर्स को पसीने या पानी से होने वाले डेमेज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। हम आपको यहां इसके नए प्राइस और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे रहे हैं। Also Read - इंफीनिक्स आज भारत में लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन

Infinix Band 5 Price drop and sale offers

Infinix Band 5 को भारत में 1,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने इस बैंड की कीमत में पूरे 300 रुपये की कटौती कर दी है। अब इस Infinix Band 5 को भारतीय मार्केट में 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कम प्राइस के साथ आज यानी 14 मार्च से यह बैंड फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट अनलिमिटिड कैशबैक मिल रहा है। Also Read - इंफीनिक्स Smart 2 रेड कलर वेरिएंट में हुआ लॉन्च, यहां होगी सेल

Infinix Band 5 Specifications

Infinix Band 5 फिटनेस बैंड की सबसे बड़ी खासियत इसमें शामिल कलरफुल IPS डिस्प्ले है। डिवाइस 0.96-inch की LCD डिस्प्ले के साथ आती है। फिटनेस ट्रैकर वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ भी आता है। इससे इसके यूजर्स को पसीने या पानी से होने वाले डेमेज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। कंपनी के मुताबिक यह बैंड IP67 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। Infinix का यह लेटेस्ट बैंड यूजर के हार्ट रेट को लगातार मॉनिटर कर सकता है।

Infinix Band 5 यूजर्स के स्टेप्स को काउंट कर सकता है। इसके अलावा इसमें यूजर ने कितनी केलोरीज बर्न की है उसका रिकॉर्ड भी रखा जा सकता है। यह बैंड स्लीपिंग टाइम को भी मॉनिटर कर सकता है। यह सभी डाटा यूजर्स Infinix Life2.0 ऐप के जरिए ट्रैक कर सकते हैं। यह ऐप यूजर्स को Android Play Store और iOS App Store पर मिल जाएगी। यह डिवाइस 90mAh बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज पर 7 दिनों तक चल सकती है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस 23 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है।

Infinix Band 5 में स्मार्टफोन में आने वाली कॉल्स, नोटिफिकेशंस, WhatsApp मैसेज और सोशल मीडिया अपडेट्स का अलर्ट भी मिलता है। यह स्मार्ट बैंड मौसम का फोरकास्ट, फोन ढूंढने का फीचर और अलार्म और रिमाइंडर फीचर के साथ भी आता है। इस बैंड में Bluetooth 4.0 दिया गया है और यह Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है।

Infinix ने Band 5 को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। इनमें Black, Blue और Red कलर शामिल हैं। इस फिटनेस ट्रैकर में यूजर्स वॉकिंग, रनिंग और साइकलिंग को भी ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा इस बैंड के जरिए कनेक्ट किए गए स्मार्टफोन के कैमरा को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 14, 2020 5:30 PM IST