comscore Infinix Inbook X1 सीरीज लैपटॉप 3 दिसंबर को होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
News

Infinix Inbook X1 सीरीज लैपटॉप 3 दिसंबर को होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, Infinix Inbook X1 सीरीज में 14-इंच की Full HD स्क्रीन होगी, जो 180-डिग्री व्यूइंग एंगल और 300 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी। इनमें बैकलिट् कीबोर्ड होगा और ये 55Whr Li-Po बैटरी से लैस होंगे।

Infinix-Inbook-X1

Infinix ने ऐलान किया है कि इनकी Inbook X1 लैपटॉप सीरीज भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च होगी। कंपनी काफी दिनों से इस लैपटॉप सीरीज के टीजर और पोस्टर साझा कर रही थी। अब इसने Inboox X1 Series के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को फ्लिपकार्ट पर मौजूद प्रोडक्ट पेज के जरिए शेयर कर दिया है। इसी पेज पर कंपनी ने कीमत की हिंट दी है और साथ ही लॉन्च डेट भी अनाउंस की है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं। Also Read - Infinix InBook X1 सीरीज हुई लॉन्च, कम दाम में मिलेगा धांसू लैपटॉप

Infinix Inbook X1 Series Laptop price

फ्लिपकार्ट पर मौजूद Infinix Inbook X1 के प्रोडक्ट पेज पर कंपनी ने बताया है कि इस लैपटॉप सीरीज की शुरुआती कीमत 3X,XXX होगी। इसका मतलब यह लैपटॉप सीरीज 30,000 रुपये से लेकर 39,999 रुपये की कीमत से शुरू हो सकती है। कंपनी 8 दिसंबर को इस लैपटॉप सीरीज को लॉन्च करेगी, जहां पर इसकी असल कीमत पेश की जाएगी। चूंकि Infinix Inbook X1 का प्रोडक्ट पेज फ्लिपकार्ट पर मौजूद है, इसलिए यह कन्फर्म है कि इसकी बिक्री इसी ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म के जरिए होगी। लॉन्च के टाइम पर इंफिनिक्स लैपटॉप की सेल डेट भी अनाउंस करेगी।

Inbook X1, Inboox X1 Pro specifications

Infinix Inbook X1 Series में दो मॉडल पेश किए जाएंगे, जिनमें Inbook X1 और Inbook X1 Pro शामिल होंगे। ये दोनों Windows 11 लैपटॉप होंगे, जिनमें मेटल बॉडी होगी। कंपनी का कहना है कि यह “एयरक्राफ्ट-ग्रेड” एलुमिनियम फिनिश से लैस होंगे। प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, इन डिवाइसेज में 512GB तक NVMe (PCIe 3.0) SSD स्टोरेज और 16GB तक LDDR4X RAM मिलेगी। लैपटॉप में माइक्रोफोन और कैमरा को बंद करने के लिए फिजिकल बटन भी दिया जाएगा।

Inbook X1 में Intel Core i3-1005G1 और Core i5-1035G1 प्रोसेसर का ऑप्शन मिलेगा, जिसे 8GB RAM समेत 256GB और 512GB NVMe (PCIe 3.0) स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में Wi-Fi 5 कनेक्टिविटी, 720p वेबकैम, दो माइक्रोफोन, एक SD कार्ड रीडर, एक HDMI पोर्ट, एक 3.5mm ऑडियो जैक, दो USB Type-C पोर्ट और तीन USB-A पोर्ट दिए जाएंगे। इस लैपटॉप का वजन 1.48 Kg होगा और इसकी मोटाई 16.3 mm होगी।

Infinix Inbook X1 Pro मॉडल में Intel Core i7-1065G7 प्रोसेसर होगा, जिसे 16GB RAM और 512GB NVMe (PCIe 3.0) SSD स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। Inbook X1 में Intel UHD ग्राफिक्स दिए जाएंगे, मगर Inbook X1 Pro में Intel Iris Plus ग्राफिक्स दिए जाएंगे। इस लैपटॉप में Wi-Fi 6 कनेक्टिविटी मिलेगी।

फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट पेज के मुताबिक, Infinix Inbook X1 सीरीज में 14-इंच की Full HD स्क्रीन होगी, जो 180-डिग्री व्यूइंग एंगल और 300 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी। इनमें बैकलिट् कीबोर्ड होगा और ये 55Whr Li-Po बैटरी से लैस होंगे। कंपनी का कहना है कि ये लैपटॉप 13 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। इसके साथ ही चार्जिंग के लिए Inbook X1 Series Type-C कनेक्टर के जरिए 65W USB-PD चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 30, 2021 11:24 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers