comscore Infinix ने Motorola के नए फोन की ली ट्विटर पर चुटकी, कहा- "Baad mein motorona!"
News

Infinix ने Motorola के नए फोन की ली ट्विटर पर चुटकी, कहा- "Baad mein motorona!"

Infinix India ने यूजर्स से अपने ट्विटर हैंडल से "Baad mein motorona!" (बाद में मत रोना) कहा है। Infinix का यह ट्वीट हाल ही में लॉन्च हुए Moto G31 से Infinix Note 11 के कुछ फीचर्स की तुलना करते हुए पोस्ट किया गया है। साथ ही, दोनों के प्रोसेसर, डिस्प्ले, चार्जिंग स्पीड जैसे फीचर की तुलना भी की है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब एक ब्रांड ने दूसरे ब्रांड के फोन की चुटकी ली है।

Infinix-Motorola

Infinix India ने यूजर्स से अपने ट्विटर हैंडल से “Baad mein motorona!” (बाद में मत रोना) कहा है। Infinix का यह ट्वीट हाल ही में लॉन्च हुए Moto G31 से Infinix Note 11 के कुछ फीचर्स की तुलना करते हुए पोस्ट किया गया है। साथ ही, दोनों के प्रोसेसर, डिस्प्ले, चार्जिंग स्पीड जैसे फीचर की तुलना भी की है। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब एक ब्रांड ने दूसरे ब्रांड के फोन की चुटकी ली है। पहले भी Realme और POCO के फोन की तुलना वाले पोस्ट किए जा चुके हैं। Also Read - 6000mAh बैटरी, 108MP बैक, 32MP सेल्फी कैमरा वाले Moto G60 पर धांसू ऑफर, 624 रुपये महीने में लाएं घर

“Baad mein motorona!”

Infinix India द्वारा शेयर किए गए ट्वीट के मुताबिक, Infinix Noe 11 में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर मिलता है। वहीं, Motorola के नए लॉन्च हुए फोन Moto G31 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। वहीं, चार्जिंग फीचर की बात करें तो Infinix Note 11 में 33W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा, जबकि Moto G31 में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। डिस्प्ले की तुलना करते हुए पोस्ट में बताया गया है, Infinix Note 11 में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जबकि Moto G31 में 6.46 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है।

Motorola Moto G31 को हाल ही में भारत में 12,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं, Infinix जल्द ही अपने Note 11 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। हालांकि, यह फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है। फोन के फीचर्स की बात करें तो Infinix Note 11 में 50MP + 2MP वाला क्वाड AI कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16MP का डुअल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इस बजट फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

मोटोरोला के Moto G31 में भी 5,000mAh की बैटरी मिलती है। फोन 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में आता है। इस फोन में भी 50MP का रियर कैमरा मिलता है। यह फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 7, 2021 12:40 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers