comscore Infinix Note 12 Series की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 20 मई को शानदार फीचर्स के साथ होगी लॉन्च
News

Infinix Note 12 Series की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 20 मई को इन शानदार फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

Infinix Note 12 Series को इस महीने लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। साथ ही इसके खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिल गई है।

Infinix Note 12 series

Infinix Note 12 Series की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो गया है। इस सीरीज के तहत कंपनी 2 स्मार्टफोन Infinix Note 12 और Infinix Note 12 Turbo लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने सीरीज की लॉन्चिंग से पहले ही Marvel Studios के साथ पार्टनरशिप कर ली है। Also Read - Infinix Hot 11 2022 Review: सस्ते में बेहतर ऑप्शन है यह स्मार्टफोन

Infinix की यह लेटेस्ट पावरफुल और गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज को AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। सीरीज widevine L1 सपोर्ट के साथ आएगी, जो यूजर्स को HD कंटेंट स्ट्रीम करने की सुविधा देगा। आइये, फोन की लॉन्चिंग डेट और इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। Also Read - 5000mAh बैटरी, 8GB RAM, 128GB स्टोरेज और AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 Turbo, देखें इस धांसू गेमिंग फोन का फर्स्ट लुक

Infinix Note 12 Series कब होगी लॉन्च?

कंपनी की लेटेस्ट प्रेस रिलीज के मुताबिक, Infinix Note 12 Series को 20 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसकी सेल डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। Also Read - Infinix Note 12 और Note 12 Turbo हुए लॉन्च, कम कीमत में मिलेगा 8GB RAM वाला तगड़ा गेमिंग फोन

कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी, जो मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर Doctor Strange के कई अवतारों को दिखाएंगे। बता दें कि Infinix ने अपकमिंग ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ की रिलीज से पहले ही पहली बार मार्वल स्टूडियोज के साथ साझेदारी की है। इस पार्टनरशिप के साथ कंपनी Note 12 Series को पेश करेगी।

मिलेंगे ये शानदार स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सीरीज में 6.7 इचं का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन्स 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे। पोस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस अपकमिंग सीरीज के स्मार्टफोन Android 12 पर रन करेंगे। स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अभी इससे अधिक जानकारी नहीं है। हालांकि, आगे आने वाले समय में कंपनी इस संबंध में अन्य जानकारियां शेयर कर सकती है।

बता दें कि GSMArena की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कंपनी एक नए नोट साीरीज के मॉडल पर काम कर रही है। रिपोर्ट में स्मार्टफोन की फोटो भी शेयर की गई है। इसके अनुसार, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 108MP का मेन सेंसर होगा। स्मार्टफोन में USB Type-C पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा भी फोन के कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 6, 2022 2:39 PM IST
  • Updated Date: May 6, 2022 4:25 PM IST



new arrivals in india