comscore Infinix S5 Pro हो सकता है सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

Infinix S5 Pro हो सकता है सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

सबसे सस्ता पंच होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने के बाद Infinix सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक Infinix जल्द ही भारत में अपकमिंग Infinix S5 Pro स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर सकता है।

infinix S5 4

सबसे सस्ता पंच होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने के बाद Infinix सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक Infinix जल्द ही भारत में अपकमिंग Infinix S5 Pro स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर सकता है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है कंपनी का प्लान अफोर्डेबल पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की है। Infinix S5 Pro स्मार्टफोन कंपनी के S5 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा इससे पहले कंपनी भारत में Infinix S5 और Infinix S5 Lite को लॉन्च कर चुकी है


Infinix S5 Pro: Everything we know so far

भारत में फिलहाल सबसे सस्ता पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन Honor 9X है Honor 9X स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है, जोकि कुछ ही हफ्ते पहले भारत में लॉन्च हुआ है। ऐसे में Infinix को अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत थोड़ी और कम करनी हो सकती है। Infinix S5 Pro के बारे में सामने रही खबरों के मुताबिक यह पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा। Pricebaba की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। इस फोन का पॉपअप सेल्फी कैमरा फोन के ऊपर दाईं ओर दिया जा सकता है।

Infinix के इस फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है हालांकि अभी फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि कंपनी ने Infinix S5 स्मार्टफोन अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया था Infinix ‘S’ सीरीज को कंपनी ने सेल्फी लवर्स को ध्यान में रख कर लॉन्च किया था।

Counterpoint Research की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2019 के चौथे क्वार्टर में Transsion Group भारत में अपना सबसे ज्यादा मार्केट शेयर हासिल किया है। बता दें कि Infinix का स्वामित्व हॉन्गकॉन्ग की Transsion Group के पास है। कंपनी का भारत में Tier 3, Tier 4 और ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी पकड़ है अब कंपनी Tier 1 और Tier 2 शहरों में अपनी उपस्थिति बनाने के लिए प्लानिंग कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 30, 2020 2:51 PM IST