comscore Infinix और Tecno लॉन्च करेंगे अफोर्डेबल smart TV, शाओमी को मिलेगी टक्कर | BGR India hindi
News

Infinix और Tecno लॉन्च करेंगे अफोर्डेबल smart TV, शाओमी को मिलेगी टक्कर

भारत में स्मार्टफोन मार्केट के बाद जिस सेक्टर में तेजी है वह स्मार्ट टीवी का मार्केट है। इस मार्केट में छोटे से लेकर कई बड़े मार्केट हैं। इस मार्केट में शाओमी (Xiaomi) लीडर है। खबर है कि रियलमी (Realme) भी इस सेगमेंट में जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि Transsion Holdings के ब्रांड इंफीनिक्स और टेक्नो भी इस सेगमेंट में एंट्री कर सकता है।

Mi TV 4S 65-inch 4 JPG

भारत में स्मार्टफोन मार्केट के बाद जिस सेक्टर में तेजी है वह स्मार्ट टीवी का मार्केट है। इस मार्केट में छोटे से लेकर कई बड़े मार्केट हैं। इस मार्केट में शाओमी (Xiaomi) लीडर है। खबर है कि रियलमी (Realme) भी इस सेगमेंट में जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि Transsion Holdings के ब्रांड इंफीनिक्स और टेक्नो भी इस सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। 91 Mobiles की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है।
रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ब्रांड अपना खुद का स्मार्ट टीवी लॉन्च करेंगे। कंपनी के इन स्मार्ट टीवी की टक्कर शाओमी के ब्रांड से होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंफीनिक्स सबसे पहले स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा, इसके बाद टेक्नो इस सेगमेंट में एंट्री करेगा। आपको बता दें कि इंफीनिक्स ऑनलाइन ब्रांड है। टेक्नो इसके बाद अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा, जिसे ऑफलाइन मार्केट में बेचा जाएगा। Also Read - इंफीनिक्स Smart 2 रेड कलर वेरिएंट में हुआ लॉन्च, यहां होगी सेल

Infinix स्मार्ट टीवी को 43इंच में लॉन्च कर सकता है। कंपनी इसे 20 से 25 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी के इस स्मार्टपोन की टक्कर Xiaomi’s Mi TV सीरीज से होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंफीनिक्स पहले जनवरी 2020 में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाला था, लेकिन चीन में कोरोनावायरस के चलते उसका यह प्लान लेट हो गया। Also Read - इंफीनिक्स नोट 5 रिव्यू: लुक और एंड्रॉइड वन का शानदार कॉम्बिनेशन

टेक्नो किस साइज में स्मार्ट टीवी को लॉन्च करेगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। टेक्नो स्मार्ट टीवी की कीमत इंफीनिक्स के टीवी से महंगी हो सकती है क्योंकि टेक्नो इस टीवी को ऑफलाइन मार्केट के जरिए बेचेगा। आपको बता दें कि भारतीय स्मार्ट टीवी मार्केट में शाओमी लीडर है। इसके अलावा इस सेगमेंट में सैमसंग, वनप्लस, नोकिया, VU जैसी कई कंपनियां शामिल हैं। इनमें से कई कंपनियों ने इस सेगमेंट में हाल में एंट्री की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 8, 2020 5:05 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers